googlenews
दर्शकों को क्यों पसंद आती है रावी और शिव की जोड़ी: Shiva and Raavi Jodi
Shiva and Raavi OffScreen Chemistry

Shiva and Raavi Jodi: पंड्या स्टोर सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे रावी और शिवा दोनों की रियल लाइफ केमेस्ट्री भी बड़ी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर यह जोड़ी हमेशा चर्चाओं में रहती है। ऐलिस जहां अपने रिलेशनशिप को लेकर कई सारी बातें भी फैंस के साथ साझा करती हैं। वहीं कंवर भी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन ऐलिस के साथ बिताए पलों के फोटोज भी अपने फैंस के साथ साझा करते है।

एलिस को हमेशा कंवर सपोर्ट और प्रोटेक्ट करते हुए दिखते हैं। ऑफ स्क्रीन जहां दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद आता है तो वहीं ऑन स्क्रीन दोनों की केमेस्ट्री को भी सब एन्जॉय करते हैं और पंड्या स्टोर सीरियल को भी बहुत प्यार मिल रहा है। तो वहीं फैंस को इनकी बॉन्डिंग भी बहुत पसंद आती हैं।

जब कंवर ने किया था ऐलिस को प्रपोज

Shiva and Raavi Jodi
When Kanwar proposed to Alice

ऐलिस को कंवर ने गुलाब का फूल देकर उनकी प्रेमिका बनने के लिए उन्हें प्रपोज किया था। जिसके बाद ऐलिस ने भी हां करते हुए उनके इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। कंवर ऐलिस को हमेशा सेट पर हंसाते रहते थे और ऐलिस भी उनकी बातों को काफी ज्यादा एंजॉय करती थी। जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि सीरियल के दौरान भी दोनों की साथ में डेटिंग की खबरें जमकर वायरल हो रही थीं , लेकिन दोनों ने इस बात को खारिज कर दिया पर यह बात भी ज्यादा समय तक नहीं रह पाई और दोनों ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप की खबरों को फैंस के साथ साझा करते हुए एक दूसरे को डेट करने की खबर पर सहमति जताई थी ।

पंड्या स्टोर की रेटिंग्स हुई हाई

पंड्या स्टोर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इनकी जोड़ियां भी बहुत पसंद की जाती है खासकर जिस तरह से रावी उर्फ एलिस और शिवा उर्फ कंवर की केमिस्ट्री जहां सीरियल में फैंस को पसंद आ रही है तो वहीं रियल लाइफ में भी यह सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हमेशा अपनी कपल फोटो फैंस के साथ साझा करते हैं। सीरियल पंड्या स्टोर की रेटिंग्स भी काफी अच्छी चल रही है ।

Leave a comment