googlenews
'छोटे भाई जान' अब्दु हुए घर से बेघर: Abdu News
Abdu Rozik Eliminate in Bigg Boss 16

Abdu News: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का घर हमेशा चर्चाओं में बना रहता है। शो में सभी एक दूसरे की गलती निकालने से लेकर उन्हें सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। कई बार तो खाने को लेकर सभी कंटेस्टेंट में जमकर लड़ाई देखने को मिलती है और ऐसा ही हुआ। इस बार भी शो में कंटेस्टेंट के बीच खाने को लेकर लड़ाई देखने को मिली। शो में अर्चना गौतम किसी से भी पंगा लेने में पीछे नहीं हटती हैं। अर्चना किचन में प्रियंका को बार-बार टोकती हैं , जिससे वह चिढ़ जाती हैं और रोने लग जाती हैं।

Abdu News: घर में जारी है ड्रामा

अगर बात करें अर्चना की तो अर्चना किसी बात को लेकर भिड़ने के लिए सभी से तैयार रहती हैं। आसानी से किसी भी बात को मुद्दा भी बना लेती हैं। वहीं अबतक तक शो में काफी ज्यादा ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले हफ्ते टीना दत्ता घर से बेघर हो गई थीं , लेकिन अब उनकी एंट्री वापस हो गई है। लेकिन अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते कौन सा प्लेयर नॉमिनेटेड होता है। क्योंकि इसके बाद गेम पूरी तरह से बदल सकता है। जी हां इस बार नॉमिनेशन टास्क के दौरान अब्दु के साथ सभी घरवाले साथ थे लेकिन किसी ने भी उन्हें नॉमिनेट नहीं किया था। लेकिन आखरी में जो सदस्य नॉमिनेट हुए उसमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, साजिद और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। यह सदस्य सभी को अकेले ही टक्कर देते हैं। अगर इनमें से एक भी सदस्य बाहर होता है तो घर के माहौल के साथ इस गेम में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकता है।

ऐसे में साजिद को बेघर करने की चर्चा हो रही हैं। क्योंकि उन्हें कम सपोर्ट मिल रहा है और उनका गेम भी खास नहीं लग रहा है। पोल में वोटिंग के दौरान एक ग्राफ सामने आया। जिसमें साजिद को 5% वोट मिले, 12% टीना को, 30% शालीन को और 50% शिव को मिले। लेकिन अब आगे क्या होता है यह देखने वाली बात है, क्योंकि एक सदस्य के भी बाहर होने से गेम पलट सकता है।

अब्दु क्यों गए घर से बाहर

वहीं हम शो में देखते हैं कि बिग बॉस अब्दु से कहते हैं कि आप घरवालों से विदा लेकर घर के बाहर आ जाएं। जिसके बाद सभी घरवाले मायूस और हैरान हो जाते हैं। बताया जा रहा है कि बिग बॉस से अब्दु को बाहर किया गया है। लेकिन उसकी असल वजह कुछ और ही सामने आई है। जी हां अब्दु को मेडिकल इश्यू के लिए कुछ दिनों के लिए बाहर किया गया है और मेडिकल ट्रीटमेंट होने के बाद जल्द ही वापस घर में आ जाएंगे। जैसे कि टीना दत्ता को बाहर किया गया था ठीक उसी तरह अब्दु के साथ भी यही वजह सामने आ रही है।

Leave a comment