googlenews
8 साल की गुंजन ने जीती ट्रॉफी: Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner

Jhalak Dikhhla Jaa Winner: झलक दिखलाजा सीजन 10 में नन्ही गुंजन बनी विनर

कलर्स टीवी पर प्रसारित डांस रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले हो चुका है. शो की विनर गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा रहे. इन नन्हें कलाकारों ने अपने टैलेंट ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर दिखाया है. शो में ये दोनों सबसे छोटे डांसर कंटेस्टेन्ट थे. शो का ग्रांड फिनाले एपिसोड 26 और 27 नवम्बर को प्रसारित किया जाएगा. शो के फिनाले के टेलिकास्ट से पहले ही इस डांस रिएल्टी शो का जजमेंट बाहर आ चुका है.

सोशल मीडिया पर गुंजन सिन्हा का नाम झलक दिखलाजा के बतौर विनर ट्रेंड करने लगा. फिनाले टेलिकास्ट से पहले ही शो के विनर का नाम निक्की तम्बोली द्वारा बताया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी शोर भी मच गया. डांस शो की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली गुंजन आठ साल की डांसर हैं. गुंजन गुवहाटी से बिलॉन्ग करती है. इससे पहले वो 2021 में डांस दीवाने सीजन 3 में बतौर डांसर पार्टिसिपेट कर चुकी हैं. तेजस वर्मा 12 साल के डांसर है. जिनकी शुरुआत डांस शो वुगी-वुगी से हुई थी. झलक में तेजस और गुंजन की जोड़ी थी. इस जोड़ी ने शो के जजेस के साथ-साथ पूरी दुनिया का दिल जीत लिया .

गुंजन के विनर बनने से रुबीना देलिक हुई नाराज

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner
Rubina Delik got angry after Gunjan became the winner

रिएल्टी शो में अकसर कुछ न कुछ कॉन्ट्रोवर्सी का तड़का लग ही जाता है. ऐसे में जब झलक दिखलाजा सीजन दस की ट्रॉफी गुंजन सिन्हा के नाम होने पर भी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो गयी. सोशल मीडिया पर बॉयकाट झलक दिखलाजा और बॉयकाट कलर्स टीवी तेजी से ट्रेंड करने लगा. ऐसे में शो की स्ट्रांग कंटेस्टेन्ट रुबीना शो के फिनाले से खास ही नाराज दिख रही हैं. रुबीना ने झलक दिखलाजा और कलर्स चैनल से अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखाई. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक खुद को शो का बेस्ट परफॉर्मर मानते हुए जजेस के फैसले को गलत बताया. रुबीना के फैन्स ने भी झलक डांस रियलिटी शो के खिलाफ बॉयकाट का मोर्चा सोशल मीडिया पर निकाल दिया. रुबीना के फैन्स का मानना है इस डांस रिएलिटी शो की असली विनर रुबीना ही होनी चाहिए थी. रुबीना ने कलर्स टीवी के दो और भी रियलिटी शो किये हैं. इनमें बिग बॉस सीजन 15 और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो शामिल है. रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं. ऐसे में रुबीना शो की विनर नहीं बन पाई तो उनके फैन्स को काफी नाराजगी हुई.

निक्की तम्बोली ने विनर्स का नाम बताया

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट निक्की तम्बोली ने झलक दिखलाजा 10 के विनर्स के नाम से पर्दा उठाया. उन्होंने गुंजन और तेजस की फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डालते हुए उन्हें जीत की बधाई दी. जिसके बाद गुंजन और तेजस का नाम झलक दिखलाजा 10 के विनर के तौर पर आम लोगों को पता चल गया. यही नहीं टीवी एक्टर गशमीर महाजनी ने भी झलक के इन दो नन्हें कलाकरों को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे डाली. गशमीर महाजनी भी झलक 10 से कंटेस्टेन्ट थे. वो भी शो में एक स्ट्रांग डांसर के रूप में थे. इनके अलावा शो में कोरियोग्राफर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेन्ट निशांत भट्ट, फैजल शेख, एक्ट्रेस निया शर्मा, नीति टेलर, स्मृति झा, अमृत, एक्टर पारस कलावत जैसे कई टीवी कलाकारों ने शो में हिस्सा लिया था.

माधुरी दीक्षित,नौरा फतेही और करण जौहर थे शो के ज्यूरी

डांस रीएलिटी शो झलक दिखलाजा 2022 अपने दसवें सीजन में है. लगभग 80 दिनों तक इस शो के जरिये डांस लवर्स ने अपने डांस पैशन और हुनर को लोगों तक पहुंचाया. शो में बतौर जज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, फिल्म मेकर करण जौहर और नौरा फतेही थें. माधुरी दीक्षित और नौरा फतेही को बॉलीवुड में बेहतरीन डांसर समझा जाता रहा है. ऐसे में इन तीनों जजेस ने अपने अपने तरीके से डांसर्स को कुछ नए चैलेंज दिए और अपने-अपने स्टाइल में दर्शको को एंटरटेन भी किया. शो को होस्ट मनीष पॉल ने बखूबी किया.

Leave a comment