googlenews
Jhalak Dikhhla Jaa: एक बार फिर कलर्स टीवी पर तैयार है झलक दिखलाजा का मंच"
Jhalak Dikhhla Jaa

Jhalak Dikhhla Jaa: ‘झलक दिखला जा’ एक ऐसा शो जिसमें सेलिब्रिटीज अपने हुनर के जरिए अपने फैंस को अपना एक नया रूप दिखाते हैं। वैसे तो हम अपने फेवरेट कलाकारों को एक्टिंग करते देखते ही हैं लेकिन इस शो में वे अपने छुपे हुनर को पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश करते हैं। पिछले पांच सालों में न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि सितारों ने भी इस शो को मिस किया है। जल्‍द ही यह शो एक बार फिर से शुरू होने वाला है। शो के प्रोमोज और कंटेस्टेंट के नाम सामने आने के बाद से दर्शक बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं। 3 सितंबर से शूरू होने वाले इस शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज करेंगे। मनीष पॉल शो को होस्‍ट करने वाले हैं।

ये हैं वो सितारे जो बनेंगे शो का हिस्‍सा

टीवी जगत की कई मशहूर सितारे ‘झलक दिखला जा 10’ का हिस्‍सा बनने वाले हैं। इन सितारों में कई टीवी जगत के जाने माने सितारे हैं तो कुछ सोशल मीडिया के सितारे हैं। आइए जानते हैं शो के कंटेस्टेंट के बारे में।

निया शर्मा

टीवी इंडस्‍ट्री की लोकप्रिय कलाकार निया शर्मा इस शो में नजर आने वाली हैं। अपने फैशन के लिए जानी जाने वाली निया इसके पहले  स्टंट आधारित रियलिटी शो, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी भाग ले चुकी हैं। अभिनेत्री ने ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ जैसे शो से प्रसिद्धि पाई। वह अब डांस रियलिटी शो में अपना हुनर दिखाती नजर आएंगी।

नीति टेलर

‘इश्‍कबाज’ फेम नीति टेलर ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस मूव्‍स के जरिए दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। प्रोमो में वे बेहद उत्‍साहित नजर आ रही हैं। नीति एमटीवी के ‘कैसी ये यारियां’ में नंदिनी मूर्ति की भूमिका से लोकप्रिय हुईं और उसके बाद उन्हें कई संगीत वीडियो और फिल्मों में भी देखा गया था। निस्संदेह उन्हें एक डांस रियलिटी शो में देखना भी मजेदार और रोमांचक होगा।

रुबीना दिलैक

‘बिग बॉस 14’ की विजेता और अभिनेत्री रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। अभिनेत्री को ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की ‘ में उनकी शक्तिशाली भूमिका के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ने शो में एक ट्रांस वुमन का किरदार निभाया था। वह टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं और हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 12 में देखी गई थीं।

पारस कलनावत

टीवी अभिनेता पारस टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में संजय प्रिंस की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो ‘अनुपमा’ में एक नर्तकी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। डांस रियलिटी शो में अभिनेता को एक डांसर के रूप में अपना असली पक्ष दिखाते हुए देखना काफी रोमांचक होगा।

गशमीर महाजनी

गशमीर महाजनी बीते दिनों ‘इमली’ शो के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। हालांकि उन्‍हें मराठी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है और उन्होंने 2010 में पी. सोम शेखर की हिंदी फिल्म ‘मुस्कुराके देख जरा’ में काम किया था। गशमीर, जो एक डांस कोरियोग्राफर भी हैं, रियलिटी शो के लिए अपने डांसिंग स्किल दिखाते नजर आएंगे।

धीरज धूपर

‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर डांस रियलिटी शो में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता को ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम भारद्वाज की भूमिका के लिए जाना जाता है और उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस 7’ की मेजबानी भी की थी। उन्हें स्मृति कालरा के साथ पंजाबी प्रेम गीत ‘जोगिया’ में भी देखा गया था।

 शिल्पा शिंदे

अंगूरी भाभी के रूप में दर्शकों के बीच मशहूर रह चुकी शिल्‍पा शिंदे शो में अपना हुनर दिखाने को तैयार हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ भी जीत चुकी हैं। बिग बॉस 11 से उन्‍हें काफी लोकप्रियता मिली। ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो से फेम मिलने के बाद से लेकर शो छोड़ने तक वे हमेशा चर्चा में रहीं। अब देखते हैं झलक के मंच पर शिल्‍पा क्‍या धमाल करती हैं।

अमृता खानविलकर

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ फेम अमृता खानविलकर ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में भाग लेने की पुष्टि की है। “राज़ी” और “मलंग” जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने के अलावा, अमृता मराठी सिनेमा में एक जाना माना नाम है। उन्होंने “वेलकम जिंदगी” और “साडे माडे तीन” जैसी मराठी फिल्मों में अभिनय किया है।

जोरावर कालरा

मशहूर शेफ जोरावर कालरा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के इस सीजन में भाग लेते नजर आएंगे। कालरा, जिन्हें अपने साथियों के बीच ‘मैन विद ए विजन ऑन ए मिशन’ और ‘द प्रिंस ऑफ इंडियन कुजीन’ के नाम से भी जाना जाता है।

अली असगर

अली असगर, “कहानी घर घर की”, “एफआईआर” और “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” जैसे टीवी शो में अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता-हास्य अभिनेता ने द कपिल शर्मा शो में अपने लोकप्रिय चरित्र ‘दादी’ के साथ फिर से प्रसिद्धि हासिल की और अपने अद्भुत अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों पर राज किया। एक संक्षिप्त अंतराल के बाद, अली ने टेलीविजन स्क्रीन पर सेलिब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के साथ वापसी करने के लिए अपने डांसिंग शूज़ पहन लिए हैं।

फैजल शेख

इंटरनेट सेंसेशन फैजल शेख, जो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में अपनी परफॉर्मेंस से लाखों दिल जीत चुके हैं, अब ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 में अपने हुनर से डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इंटरनेट सेंसेशन बने, फैसल पहले सेल्समैन का काम करते थे। वह कई संगीत वीडियो का हिस्सा रहे हैं और जन्नत जुबैर के साथ अपनी केमिस्ट्री के लिए भी लोकप्रिय हैं।

गुंजन सिन्‍हा

डांस दीवाने फेम गुंजन सिन्हा भी झलक दिखलाजा 10 में एक प्रतिभागी के रूप में नजर आएंगी। गुवाहाटी की रहने वाली, वह शो की पहली रनर अप थीं।

Leave a comment