googlenews
43 की उम्र में भी फिट हैं उर्वशी ढोलकिया, जानें राज: Urvashi Dholakia Fitness Tips
Urvashi Dholakia Fitness Tips

Urvashi Dholakia Fitness Tips: एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया 43 साल की हो चुकी हैं, लेकिन इतनी उम्र में भी वो अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान कर देती हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें देख कर ये कह पाना मुश्किल है कि वो दो बड़े-बड़े बेटों की मां हैं.

कमोलिका के किरदार से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस उर्वशी हमेशा ही अपने ब्यूटीफुल लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें अकसर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. खुद को 43 की उम्र में जवां बनाए रखने के लिए उर्वशी कुछ चीजों का खास ख्याल रखती हैं.

वॉक 

उर्वशी खुद को फिट रखने के लिए कभी भी जिम नहीं जाती हैं. उनका कहना है कि मैं खुद को फिट रखने के लिए वॉक करना पसंद करती हूं. इससे मेरा वजन मेंटेन रहता हैं और में सब कुछ खा भी सकती हूं. आप भी डेली रूटीन में वॉक कर खुद के वजन को उर्वशी की तरह मेंटेन कर सकती हैं.

हेल्दी डाइट

उर्वशी खुद को फिट रखने के लिए हमेशा हेल्दी खाना प्रेफर करती हैं. एक साथ खाने की जगह मिल्स ब्रेक कर के खाना उन्हें ज्यादा पसंद हैं. घर पर बनाए हेल्दी लंच के अलावा वो शाम को फ्रूट्स खाती हैं. डिनर में उन्हें हल्का खाना पसंद हैं वो पोहा या सेंडविच खाना प्रेफर करती हैं.

फेस रेमेडीज

खुद को फिट रखने के साथ उर्वशी अपनी खूबसूरती बनाए रखने के लिए कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट से ज्यादा देसी नुस्खों पर जोर देती हैं. सुबह उठकर वो अपने चेहरे को अच्छे से धोती हैं, ताकि रातभर में स्किन में इकट्ठा हुआ ऑयल हट जाए और स्किन फ्रेश बनी रहे. चेहरे को फ्रेश बनाए रखने और पोर्स को टाइट रखने के लिए वो फेस आइसिंग भी करती हैं. इसके साथ त्वचा को मॉइश्चराइज करना उर्वशी कभी भी नहीं भूलती हैं.

इन्हीं छोटी-छोटी टिप्स के जरिए उर्वशी ढोलकिया हमेशा खुद को फिट और ब्यूटीफुल बनाए रखती हैं. 40 की उम्र के बाद अगर आप भी खुद के शरीर को मेंटेन रख ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं तो उर्वशी के टिप्स फॉलो कर सकती हैं. 

Leave a comment