Bollywood Parents

Bollywood Parents: सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर का बर्थडे हाल ही में सेलिब्रेट हुआ। इस मौके पर करीना कपूर का वह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जो उन्होंने अपने बेटे तैमूर के लिए सोशल मीडिया पर लिखा था, जब तैमूर ने अपने जीवन के चार साल पूरे कर लिए थे। एक मां के तौर पर करीना की झलक उस लैटर में बखूबी देखने को मिलती है।

बेटे को खुश रहने की नसीहत

जब एक औरत मां बनती है तो वह सिर्फ मां होती है। चाहे वो सेलिब्रेटी हो या एक आम महिला। मां बनने के बाद एक महिला की प्राथमिकता भी बदल जाती है। हर मां की तरह करीना भी अपने बेटे को खुश देखना चाहती हैं। वे लैटर जो उन्होंने अपने बेटे को तब लिखा जब वह चार साल का था। उसमें बहुत-सी अच्छी बातें थीं। लेकिन सबसे अहम बात ये थी कि उन्हें अपने बेटे को खुश रहने की नसीहत दी।

Bollywood Parents

क्या है उस लेटर में

मुझे खुशी है कि चार साल की उम्र में तुममें डेडिकेशन, हार्डवर्क और डिटर्मिनेशन जैसी खूबियां हैं। लेकिन अपनी जिंदगी में एक चीज याद रखना, वह है अपनी जिंदगी को भरपूर तरीके से जीना, खुश रहना, बर्फ को छूना, फूलों को तोडऩा, दौडऩा, भागना, कूदना लेकिन सबसे जरुरी बात अपनी जिंदगी में वह सभी कुछ करना जो तुम्हारे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आए।

Bollywood Parents

बेटे के साथ बचपन जीती हैं करीना

अपने बेटे के साथ करीना आए दिन फोटो इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती हैं। उसके साथ कभी खाना बनाते हुए फोटो वायरल होती हैं, तो कभी वे दोनों क्ले का कुछ बनाते नजर आते हैं। करीना का इंवॉल्वमेंट देखकर लगता है मानों वह फिर से अपना बचपन जी रही हों। तैमूर के साथ उनका हर फोटो खूबसूरत होता है।

Bollywood Parents

एक आम-सा सपना

हर मां की तरह करीना का भी एक आम-सा सपना है। करीना अब दो बेटों की मां बन चुकी हैं और चाहती हैं कि उनके बेटे जेंटलमैन बनें। लोग कहें कि उनके बेटों की परवरिश बहुत अच्छी हुई है। अगर ऐसा कुछ हुआ तो वे समझेंगी कि उनका काम पूरा हो चुका है और एक मां के तौर पर वे सफल हुईं।

Bollywood Parents

लेकिन वे वर्किंग हैं

वे कहती हैं एक मां के तौर पर आपकी कुछ जिम्मेदारियां हैं उन्हें कभी नजरअंदाज नहीं करें। लेकिन अगर आप वर्किंग हैं तो खुद को इस तरह मैनेज करें कि आपका काम भी नजरअंदाज नहीं हो। इन सभी के बीच में अपने बच्चों को समय देना कतई न भूलें।

Leave a comment

Cancel reply