googlenews
Shahrukh Khan in Brahmastra: ब्रह्मास्त्र में चला शाहरुख खान का जादू
Shahrukh Khan in Brahmastra

SRK in Brahmastra: ब्रह्मास्‍त्र फिल्‍म रिलीज होने के पहले से अब तक चर्चा का विषय बनी हुई है। पहले फिल्‍म के बॉयकॉट के ट्रेंड की वजह से, उसके बाद फिल्‍म चलेगी या नहीं इस कयास के चलते, फिल्‍म चल पड़ी तो स्‍टोरी डॉयलॉग में दम नहीं इन बातों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। फिल्‍म के वीएफएक्‍स की सब तरफ तारीफ हुई। जिसकी वजह से फिल्‍म का जादू अब भी बरकरार है। ऐसे में फिल्‍म के लिए एक अच्‍छी खबर यह भी है कि फैंस ब्रह्मास्‍त्र में शाहरूख खान के किरदार को लेकर एक स्पिन ऑफ फिल्‍म बनाने के लिए मांग कर रहे हैं।

शाहरूख का चला अस्‍त्र

ब्रह्मास्त्र के लीड स्टार रणबीर और आलिया का तो दर्शकों पर जादू चल ही गया है, लेकिन फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो फैंस को दीवाना बना रहा है। फिल्म में शाहरुख का रोल भले ही छोटा है, लेकिन उन्होंने इस किरदार में अपनी दमदार एक्टिंग से जान डाल दी है। इसमें वह एक साइंटिस्ट बने हैं और उनके पास वानर अस्त्र की शक्ति है। शाहरूख खान की वैसे तो अपनी फैन फॉलोइंग है ही । उनके फैंस हमेशा ही उनकी फिल्‍म का इंतजार करते हैं। उनके छोटे से काम को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

लंबे समय के बाद शाहरुख को स्क्रीन पर देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं। फैंस की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू कर दिया है। फैंस ब्रह्मास्त्र में सिर्फ शाहरुख के रोल पर बेस्ड एक स्पिन-ऑफ फिल्म की मांग कर रहे हैं। यानी वो चाहते हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के किरदार पर ही एक पूरी फिल्म बने।

एक फैन ने अपने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि शाहरुख खान के फैंस ने फुल अस्त्रवर्स फिल्म केे लिए याचिका दायर की है। उन्होंने लिखा- अविश्वसनीय …फैंस ने फुल अस्त्रवर्स फिल्म के लिए याचिका की है। एक फैन के तौर पर मैंने भी साइन की है और सभी एस आर के के फैंस से अपील है कि वो भी करें। 

शाहरूख की आने वाली फिल्‍में

भले ही शाहरूख खान के फैंस को उनकी फिल्‍मों के लिए इस बार कुछ लम्‍बा इंतजार करना पड़ा । लेकिन आने वाले समय में फैंस के लिए शाहरूख की कई बड़ी फिल्‍में कतार में हैं। शाहरूख अब अपनी रोमांटिक इमेज से हटकर दर्शकों के लिए कुछ करने को तैयार हैं। इसकी शुरूआत रॉकट्री: द नाम्‍बी इफैक्‍ट और ब्रहृमास्‍त्र में कैमियो रोल से की है। आने वाले समय में उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म पठान में वे जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ एक्‍शन करते नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी के साथ वे डंकी में एकदम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘जवान’ फिल्‍म जो अभी से उनके गेटअप के लिए चर्चा में है उसमें भी वे एक्‍शन हीरो के रूप में नजर आने वाले हैं।

Leave a comment