googlenews
Rohman Shawl
Rohman Shawl Message to Sushmita Sen

Rohman Shawl: सुष्मिता सेन की शादी की अफवाहों ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड की रातों की नींद उड़ा दी है। शायद इसलिए रोहमन शॉल लोगों को प्यार पर लंबा चौड़ा भाषण दे रहे हैं. रोहमन ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वे सुष्मिता के लिए खास संदेश दे रहे हैं.

ललित ने किया था प्यार का इजहार

पिछले दिनों ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. जिससे देश दुनिया में ये तीनों लोग मीडिया से लेकर पब्लिक के बीच सुर्खियों में रहें.

Rohman Shawl
Sushmita Sen with Lalit Modi

रोहमन ने कहा कोई दूसरा आपको खुश नहीं कर सकता

रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है. जिसमें वो खुल कर अपने दिल की बात कही है. आप भी जानें क्या कहा है…

खुद को कम्पलीट करो फिर पार्टनर ढूंढो:

Rohman Shawl
Sushmita with Rohman

रोहमन शॉल ने कहा कि पहले खुद को कंपलीट करो, इसके बाद पार्टनर ढ़ढने की कोशिश करो, सब प्यार में इतने दुखी क्यों है? कोई तुम्हे कम्पलीट नहीं कर सकता है.

अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट न करें : रोहमन

रोहमन ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि प्यार में बहुत ज्यादा उमीद क्यों रखी जाती है?लोग बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हैं.आपके पार्टनर के पास और भी चीजें है करने को, इतना ज्यादा एक्सपेक्ट न करें.

रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन की फोटो को अभी तक भी सुरक्षित रखा हुआ है. दोनों के बीच उम्र में 16 साल का फासला था.रोहमन सुष्मिता सेन के साथ उनके ही घर मे रहा करते थे. हालाकि सुष्मिता सेन के साथ ब्रेकअप होने के बाद भी दोनों को कई बार पार्टियों में साथ देखा गया था. सुष्मिता सेन ने कभी भी रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को छुपाया नहीं.

Leave a comment