googlenews
फिल्म हड्डी में किन्नर का किरदार निभाएंगे नवाज: Nawaz in Haddi

Nawaz in Haddi: “बाप का,दादा का,भाई का सबका बदला लेगा रे तेरा फैजल” ये डायलॉग आपको याद होगा ही। गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल को भूल ही कौन सकता है। वैसे तो पूरी फिल्म को ही बहुत पसंद किया गया था लेकिन फैजल के किरदार ने जो सुर्खियां बटोरी थीं उसकी बात ही अलग है। फैजल का किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम को जो प्रशंसा मिली उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग के चाहने वालों की कमी नहीं है और हो भी क्यों वो एक्टिंग ही ऐसी करते हैं की देखने वाला देखता रह जाए। 

इन फिल्मों के दीवाने हैं लोग 

नवाजुद्दीन की एक्टिंग का लोहा कौन नहीं मानता। नवाज की इन फिल्मों को बहुत सराहा गया था फिर चाहे फिल्म मांझी हो या बदलापुर, मंटो हो या रईस या फिर हरामखोर और बजरंगी भाईजान के चांदनवाब को तो याद किये बिना आगे बढ़ा ही नहीं जा सकता। उनकी एक्टिंग का करिश्मा यहीं नहीं थमा बल्कि उनकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स और मैक माफिया ने भी खूब तारीफ बटोरी। नवाज अपनी हर फिल्म में कमाल करते हैं। यही कारण है कि आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान उनके फैन हैं। रईस के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने उनकी तारीफ की थी। 

फिल्म ‘हड्डी’ का है इंतजार

haddi
Nawazuddin in and as Haddi

नवाज जिस किरदार को पकड़ते हैं उसमे अपनी जान फूंक देते हैं यही कारण है कि उनकी एक्टिंग इतनी पसंद की जाती है। नवाज एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने आ रहे हैं। नवाज अपनी अगली फिल्म “हड्डी” से सबको चौंका के रख देंगे। ‘हड्डी’ क्राइम थ्रिलर फिल्म है,जो की 2023 में रिलीज होगी, इसका निर्देशन अक्षत अजय शर्मा करेंगे। फैंस को फिल्म हड्डी का बेहद इंतजार है। फिल्म के पोस्टर ने सबको हैरान कर दिया है उसकी वजह ये है की नवाज पोस्टर में बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे। पोस्टर में नवाज एक किन्नर के किरदार में नजर आ रहे हैं। नवाज ने फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ‘सेट पर ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ काम करने से लेकर हड्डी की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। ‘ फैंस फिल्म ‘हड्डी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।   

Leave a comment