googlenews
Mika Di Voti
Mika Di Voti

Mika Di Voti: जिसे ढूंढता हूं मैं हर कहीं, जो कभी मिली मुझे है नहीं…. वो लड़की है कहां। जो लड़की मीका सिंह को अब तक नहीं मिली उसकी खोज करने वे निकल पडे हैं। अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने वाले मीका सिंह जीवनसाथी की खोज भी अगल अंदाज में करने वाले हैं। वे नेशनल टीवी पर स्‍वंयवर के जरिए अपनी वोटी ढूंढने को तैयार हैं। जल्‍द ही स्‍टार भारत पर ‘स्‍वंयवर मीका दी वोटी’ में मीका सिंह देशभर से आई लडकियों में से किसी एक को जीवनसाथी बनाएंगे।

मीका हैं तैयार, लडकियां भी शानदार  

मीका के स्‍यंवर का प्रोमो रिलीज हो चुका है। जिसमें मीका सिंह अपनी होने वाली दुल्‍हनिया का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक लड़की डोली से उतर कर उनसे कहती है आप इस डोली में ही मुझे ले जाना। वहीं बहुत कम ऐसे खुशनसीब लड़के होते हैं जिन्‍हें लड़की घुटने पर बैठकर प्रपोज करती हैं। मीका सिंह के स्‍यंवर में एक लड़की उन्‍हें घुटने पर बैठकर प्रपोज करती नजर आ रही है। मीका के स्‍यंवर के लिए देशभर से लडकियों ने रजिस्‍ट्रेशन किया है। उनमें से फाइनल 12 को शो में जगह मिलेगी।

शान करेंगे शो होस्‍ट

इस शो को अपनी प्‍यारी मुस्‍कान के साथ मीठी आवाज में होस्‍ट करेंगे शान। अब तक शान ने ज्‍यादातर म्‍यूजिक से रिलेटेड शो किए हैं। पहली बार ऐसा है जब वे इस तरह के शो का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं। भले ही ये शो म्‍यूजिक का न हो लेकिन होने वाला दुल्‍हा और होस्‍ट दोनो म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री से जुडे हैं।

कपिल शर्मा और दलेर मेंहदी के साथ परिवार भी देगा साथ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मीका सिंह के अच्‍छे दोस्‍त माने जाने वाले कपिल शर्मा और भाई दलेर मेंहदी दिख रहे हैं। वे दोनो जोधपुर गए थे। मीका के स्‍यंवर की शूटिंग भी जोधपुर में हो रही है। मीका सिंह के दोस्‍त और भी कुछ सेलिब्रिटी इस शो में गेस्‍ट बनकर शिरकत करने वाले हैं। शो का सॉंग भी रिलीज हो चुका है। जिससे लोगों में शो को लेकर उत्‍सुुुुकता और बढ गई है।

मीका ने लिया होने वाली दुल्‍हन के लिए तोहफा

मीका सिंह अपने जीवन के इस पड़ाव की शुरूआत करने के लिए उत्‍साहित हैं। मीका सिेंह अपने महंगे और अनूठे शौक के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में वे अपनी दुल्‍हन के लिए भला कुछ न करें ऐसा कैसे हो सकता है। उन्‍होंने अपनी होने वाली दुल्‍हन के लिए सात करोड का हीरों का हार लिया है। स्‍वंयवर में वे जिसे भी चुनेंगे उसे उनकी दुल्‍हन के रूप में इस हार के साथ सजाया जाएगा। मीका का मानना है हीरे लडकियों के बेस्‍ट फ्रैंड की तरह होते हैं और हर लड़की को पसंद होते हैं। इसलिए वो अपने जीवन की होने वाली रानी को इस खास तोहफे से इम्‍प्रेस करने वाले हैं।

साउथ अफ्रीका जाएंगे मीका और उनकी वोटी

यह शो अभी से ही अपने प्रोमोज की वजह से सुखिर्यों में है। ऐसे में शो का दिलचस्‍प और ग्रैंड बनाने के लिए शो मेकर्स भी पीछे नहीं हैं। वे इस शो को साउथ अफ्रीका में भी शूट करने वाले हैं। वैसे तो शो जोधपुर में शूट होगा लेकिन इसके कुछ एपिसोड साउथ अफ्रीका में भी शूट करने की तैयारी चल रही है। इस रियलिटी शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स हर प्रयास कर रहे हैं।

Leave a comment