googlenews
katrina vicky

हाल ही में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए। उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए फैन्स बहुत बेताब हैं। कैट-विक की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है और उनकी वेडिंग के बाद सभी लोग उन्हें बधाईयां दे रहे है। बता दें कि कैटरीना कैफ ने राजस्थान के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लिए। शादी के अगले दिन ही कैटरीना ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, जिसमें वह लाल लहंगे में विक्की कौशल के हाथों में हाथ थामे बेहद खुश नजर आ रही थीं और आज उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं। यह तस्वीरें भी कई मायनों में खास हैं। तो चलिए आज हम आपको कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें दिखा रहे हैं-

कैटरीना ने पहना व्हाइट कलर लहंगा

katrina
हल्दी सेरेमनी में अप्सरा जैसी नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें 9

अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए कैटरीना ने व्हाइट कलर लहंगा पहना था। डे टाइम में इस तरह का लहंगा एक बेहद ही एलीगेंट और सूदिंग इफेक्ट देता है। कैटरीना के इस व्हाइट कलर लहंगे में गोल्डन वर्क किया गया था, जो देखने में बेहद ही ब्यूटीफुल लग रहा है। लहंगे के ब्लाउज को कैटरीना ने थोड़ा डीप ही डिजाइन करवाया था। वहीं इसके साथ उन्होंने मैचिंग व्हाइट एंड गोल्डन शीयर चुनरी कैरी की थी। उन्होंने चुनरी को बैक से फ्रंट में शोल्डर पर ड्रेप किया था। इस चुनरी को ब्लाउज के साथ पिनअप किया गया था, ताकि फंक्शन के दौरान मस्ती करते हुए उनकी चुनरी अच्छी तरह सेट रहें।

फ्लोरल एक्सेसरीज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं कैटरीना

katrina
हल्दी सेरेमनी में अप्सरा जैसी नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें 10

पिछले कुछ से वेडिंग फंक्शन में फ्लोरल एक्सेसरीज को कैरी करने का चलन काफी बढ़ गया है। कैटरीना भी अपने हल्दी फंक्शन में फ्लोरल एक्सेसरीज लुक में नजर आईं। हालांकि, उन्होंने एक्सेसरीज को मिनिमल रखकर एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट किया। उन्होंने फ्लोरल झूमके से लेकर फ्लोरल बैंगल्स पहनें, जिनमें फूलों की ही लंबी कलीरें थीं। वहीं हल्दी लुक में कैटरीना ने मांगटीका को स्किप किया। वहीं, कैटरीना हल्दी सेरेमनी में अपने हाथों में विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लगाए हुए बेहद खुश नजर आ रही थीं।

कैटरीना का मेकअप और हेयरस्टाइल

katrina
हल्दी सेरेमनी में अप्सरा जैसी नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें 11

वहीं, अगर कैटरीना के हल्दी फंक्शन के मेकअप और हेयरस्टाइल की बात की जाए तो कैटरीना ने अपने हल्दी फंक्शन को पूरी तरह एन्जॉय करने के लिए नो मेकअप लुक रखा था। हेयर्स को भी उन्होंने ओपन लुक दिया। मिडिल पार्टिंग लाइट वेव्स हेयर उनके ओवर ऑल लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे।

कैटरीना की तरह ही विक्की भी लगे खास

haldi kat
हल्दी सेरेमनी में अप्सरा जैसी नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें 12

हल्दी फंक्शन में सिर्फ कैटरीना ही नहीं, बल्कि विक्की कौशल भी बेहद खास नजर आए। उन्होंने हल्दी फंक्शन के लिए व्हाइट कलर का कुर्ता और मैचिंग बॉटम चुना। हालांकि, बाद में उन्होंने कुर्ता रिमूव कर दिया और केवल पिंक कलर की एक चुनरी को कैरी किया। अपने हल्दी फंक्शन में विक्की कौशल भरपूर मस्ती करते नजर आए। उनके फैमिली मेंबर व फ्रेंड्स ने विक्की पर पानी से भरी बाल्टियां भी डालीं और वह इसे बेहद एन्जॉय कर रहे थे।

कैटरीना और विक्की ने लगाई एक-दूसरे को हल्दी

haldi
हल्दी सेरेमनी में अप्सरा जैसी नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें 13

हल्दी फंक्शन में कैटरीना और विक्की कौशल ने एक-दूसरे को हल्दी भी लगाई। खासतौर से, कैटरीना ने जब विक्की कौशल को हल्दी लगाई तो उन दोनों की आंखों में एक-दूसरे के प्यार और शादी के बंधन में बंधने की खुशी साफ झलक रही था। तस्वीरो को देखकर कहा जा सकता है कि यह उनके जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक है।

कैटरीना और विक्की शादी में रखी गई थीं नो सोशल मीडिया पॉलिसी

Katrina Vicky wedding
Credit: The quint

कैट-विक की शादी इस साल की सबसे बड़ी व चर्चित शादियों में से एक रही। चूंकि यह कपल शादी के पहले शादी की तस्वीर या वीडियो को किसी भी तरह से लीक नहीं होने देना चाहता था, इसलिए शादी में नो सोशल मीडिया पॉलिसी रखी गई थी। इसका सीधा सा अर्थ यह था कि किसी भी आने वाले मेहमान को शादी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अनुमति नहीं थी। एक खबर के अनुसार, कैट-विक ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो को करीबन 80 करोड़ रूपए में बेचे हैं। जिसके कारण शादी में प्राइवेसी को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए थ। इस डील के कारण ही ने शादी में आने वाले मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करवाया गया था।

ऐसे शुरू हुई कैटरीना और विक्की कौशल की लव स्टोरी

katrina
हल्दी सेरेमनी में अप्सरा जैसी नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें 14

कैटरीना और विक्की कौशल अभी तक किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए तो अक्सर लोगों के मन में यह सवाल रहता है कि इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई? दरअसल, इनकी लव स्टोरी की शुरूआत का जरिया बना करण जौहर का चैट शो। जब इस चैट शो में कैटरीना कैफ पहुंची थी तो करण ने उनसे पूछा था कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किस एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी। तो इसके जवाब में कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया था। उनका कहना था कि वह दोनों साथ में स्क्रीन पर बहुत अच्छे लगेंगे।

बाद में विक्की कौशल आयुष्मान खुराना के साथ शो में बतौर गेस्ट पहुंचे। तब करण ने कैटरीना की कही गई बात विक्की कौशल को बताई थी। जिसे सुनकर वह काफी खुश हुए और बेहोश होने की एक्टिंग करने लगे।

इतना ही नहीं, एक अवॉर्ड फंक्शन में भी विक्की कौशल ने मजाक में कैटरीना कैफ को शादी करने के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद, वह दोनों एक साथ कई बार स्पॉट किए गए, लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया। लेकिन उनके फैन्स यह समझ चुके थे कि यह दोनों एक रिलेशन में हैं और अब शादी के बाद यह जोड़ा सात जन्मों के बंधन में बंध चुका है।

Leave a comment