googlenews
जूही-परमार
जूही-परमार

ऐसा माना जाता है कि शादी के बाद लड़कियों का वजन बढ़ जाता है। वजन बढ़ने से कई बीमारियां भी घेर लेती हैं इसीलिए लोग लड़कियों को फिट रहने की सलाह देते हैं। वही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो बॉलीवुड सितारों को हमेशा फिट रहना पड़ता है। इस इंडस्ट्री में आप फिट नहीं तो हिट नहीं। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनका शादी के बाद काफी वजन बढ़ा, जिसके बाद उनके करियर पर फुलस्टॉप लग गया।

गौरतलब है कि शादी के बाद जीवन काफी व्यस्त हो जाता है जिसके चलते लोग अपनी डाइट भूल जाते हैं और ऐसे में वजन बढ़ जाता है।

वहीं टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को हमेशा ही फिट रहना जरूरी होता है अगर उनके वजन में थोड़ी भी बढ़ोतरी आई तो उनके करियर पर खतरा मंडराने लगता है। कई बार अपने वजन पर कंट्रोल कर पाना काफी मुश्किल होता है जिसका असर अभिनेत्रियों के कैरियर पर भी पड़ता है और उन्हें अपने काम से हाथ धोना पड़ता है। इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनका वजन बढ़ा और उन्हें अपने काम से हाथ धोना पड़ा। तो चलिए जानते हैं ऐसी अदाकाराओं के बारे में जिनका शादी के बाद वजन बढ़ा और कैरियर ठप हो गया।

रश्मि देसाई

Rashmi desai

छोटे पर्दे की बड़ी कलाकार रश्मि देसाई को कौन नहीं जानता। रश्मि देसाई हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और फिट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। वही आपको बता दें कि शादी के बाद अभिनेत्री रश्मि देसाई को भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। डिप्रेशन की वजह से रश्मि देसाई का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था, यहां तक की तलाक के बाद भी वह अपने वजन पर कंट्रोल नहीं पा सकी थी। जिसके बाद उनके वजन का असर उनके काम पर पड़ा। वही बिग बॉस 14 में आने के बाद रश्मि देसाई की जिंदगी में यू-टर्न आया और उन्हें फिर काम मिलना शुरू हो गया।

वाहबिज दोराबजी

Vahbiz dorabjee

छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी अदाकारा वाहबिज दोराबजी फिलहार बॉलीवुड से काफी दूर है। आपको बता दें कि अभिनेत्री के बढ़ते वजन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। दरअसल अभिनेत्री को थायराइड है जिसकी वजह से जिनका इतना ज्यादा वजन बढ़ गया। आपको बता दें कि अभिनेत्री अपने बढ़ते वजन को कम करने की कोशिश भी करती है लेकिन फिलहाल उन्हें सफलता हाथ नहीं लग पाई है। वहीं दूसरी ओर वाहबिज अपने वजन को नजरंदाज करते हुए कई बार बिकनी में भी फोटोशूट करवाती है।

जूही परमार

Juhi Parmar

अब इस लिस्ट में नाम आता है टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा जूही परमार का। कुमकुम के नाम से मशहूर अभिनेत्री जूही परमार का वजन भी शादी के बाद से ही बढ़ गया था। गौरतलब है कि जूही कई सालो से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। हालाकि उन्होंने बिच में कुछ सालों का गैप भी लिया जिसके बाद जब उन्होंने वापसी की तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। उनके वजन की वजह से सब लोग उन्हें देखते ही रह गए इसके बाद जूही का जादू नहीं चल पाया। बढ़ते वजन की वजह से वो ज्यादा समय तक टीवी इंडस्ट्री में नहीं टिक पाई।

Leave a comment