googlenews
चार दोस्‍त लगाएंगे फिर से शॅाट्स: Four More Shots Please 3
Four More Shots Please 3

Four More Shots Please 3: चार दोस्‍तों की कहानी जो अब तक की दोस्‍तों पर आधारित कहानियों में काफी अलग थी। चार लडकियां जो अपनी चॉइस और अपनी शर्तों पर अपनी लाइफ खुलकर जीने की कोशिश करती हैं। प्राइम वीडियो पर ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज’ का पहला सीजन 2019 में आया और दर्शकों को बोल्‍ड कंटेंट होने के बाद भी ये सीरीज काफी पसंद आई। ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज’ का सीजन 2 भी सफल रहा। जल्‍द ही इसका सीजन 3 भी आने वाला है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस सीजन में चारों एक बार फिर अपनी जिंदगी में खुशियां तलाशती एक दूसरे के साथ मस्‍ती करते नजर आने वाली हैं।

मोर शॉट्स, फ्रैंड्स के साथ Video

चार दोस्‍त जो अपनी जिंदगी में नए पहलुओं को एक बार फिर तलाशने को तैयार हैं। उनकी कहानी एक बार फिर ज्‍यादा ड्रामा और ज्‍यादा मसाले से भरपूर ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज’ का सीजन 3 आने वाला है। चार दोस्त अंजना मेनन (कीर्ति कुल्हारी), दामिनी रॉय (सयानी गुप्ता), सिद्धि पटेल (मानवी गगरू) और उमंग सिंह (बानी जे) इस सीजन में भी नए संकल्प लेकर शुरुआत करेंगे, लेकिन उन्हें निभाने में सफल होंगे या नहीं ये तो फोर मोर शॉट्स प्‍लीज के सीजन 3 में देखने को मिलेगा। इस सीजन के ट्रेलर में चारों दोस्‍त मस्‍ती, पार्टी और जिंदगी को नए सिरे से जीती दिख रही हैं। सीजन 2 में जहां दामिनी को जेह(प्रतीक बब्‍बर) और डा आमिर (मिलिंद सोमन) में से किसी एक को चुनना था। सीजन 3 के ट्रेलर में दामिनी और उनके दोस्‍तों को जेह के साथ देखा जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दामिनी ने जेह को चुना होगा। उमंग(बानी जे) जो पिछले सीजन में अपनी शादी कैंसिल कर चुकी हैं। उन्‍हें एक नया पार्टनर मिलने की उम्‍मीद है। शिल्‍पा शुक्‍ला को उमंग के नए पार्टनर के रूप में देखा जा सकता है। अंजना अपने काम पर फोकस करने का वादा करती नजर आ रही हैं और शादीशुदा पुरूषों से दूर रहने का वादा करती है। वहीं सिद्धि अपने एक्‍स बॉयफ्रैंड से मिलेंगी और उसे पता चलेगा कि वह अब भी सिद्धि को चाहता है। हालांकि जैसा कि अब तक के दोनों सीजंस में हुआ है कि आखिर में चारों दोस्‍तों की जिंदगी में वे ही एक दूसरे के साथ बचते हैं। देखना है कि इस सीजन में उनकी जिंदगी में कुछ नया होगा या नहीं। इस सीजन में इन दोस्‍तों की जिंदगी में प्‍यार और परिवार की चुनौतियों के साथ इनकी भरपूर मस्‍ती देखने को मिलने वाली है।

कुछ नए किरदार आंएगे नजर

फोर मोर शॉट्स प्‍लीज के इस सीजन में जहां एंटरटेनमेंट का ज्‍यादा तड़का देखने को मिलेगा वहीं कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर जिम सर्भ, सुशांत सिंह, शिल्‍पा शुक्‍ला और रोहन मेहरा इस सीजन में नए किरदार निभाएंगे। ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज’ के पहले दो सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस सीजन में इन चारों दोस्‍तों की कहानी में क्‍या तड़का लगेगा, प्‍यार और परिवार के बीच इनकी जिंदगी के उतार चढ़ाव को एंटरटेनमेंट के मोर शॉट्स के साथ देखने को तैयार हो जाइए।

Leave a comment