विद्या बालन अपनी दमदार एक्टिंग और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। आमतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट में रहना पसंद करती हैं लेकिन विद्या एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने इस वेस्टर्न ट्रेंड को बदला और साड़ी की कई तरह की वैराइटी पहन कर प्लज साइज वाली महिलाओं को कई नए ऑप्शन्स दिए..
 
तो चलिए आज देखते हैं विद्या बालन के ऐसे 10 साड़ी लुक्स जो हैं प्लस साइज वालों के लिए परफेक्ट…
 

 

 
हाउस ऑफ रेसंस की ब्लैर साड़ी
हाउस ऑफ रेसंस की इस ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी में विद्या काफी खूबसूरत लग रही हैं। जरूरी नहीं है कि आम इंसान यह ब्रांड खरीद पाए इसलिए आप सिल्क में इसी तरह की गोल्ड और ब्लैक साड़ी ले सकती हैं और दिख सकती हैं अमेजिंग.

 

 
मंगलागिरी सिल्क साड़ी
 
हाथ से बनी हुई यह मंगलागिरी सिल्क साड़ी ब्लैक और खाकी के कॉम्बिनेशन में काफी खूबसूरत लगती है। आप भी अपने बजट में ऐसी ही साड़ी पहनकर साथ ही छोटी सी पोटली लेकर पा सकती हैं परफेक्ट वेडिंग लुक..
 

 

 
ऑरेंज एंड ग्रीन कांजीवरम साड़ी 
 
ऑरेंज एंड ग्रीन कांजीवरम साड़ी आपकी पर्सनेलिटी को एक नया लुक दे सकती है। इससे आप काफी खिली-खिली लगती है इसललिए प्लज़ साइज वाली महिलाएं इसे अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करें।
 

 

 
हैंड पेंटेड कलमकारी साड़ी
सिल्क फैब्रिक की इस हैंड पेंटेड कलमकारी साड़ी में विद्या कमाल की लग रही हैं। आप भी इसे ट्राई कर सकती हैं और पा सकती हैं सबकी अटेंशन

 

 
पट्टू साड़ी
इस साड़ी को विद्या ने गोल्ड ज्वेलरी के साथ कैरी किया और इस लुक में इन्होंने सबको इंप्रेस कर दिया। आप भी पहनिए पट्टू साड़ी और बना दीजिए सबको अपना दिवाना..
 
 
यब भी पढ़े