googlenews
APOORVA AGNIHOTRI BABY GIRL

Apurva and Shilpa Agnihotri Baby: परदेस फेम अपूर्व अग्निहोत्री को उनके जन्‍मदिन के दिन जीवन का सबसे अनमोल तोहफा मिला है। उनके जन्‍मदिन पर ही उनके घर एक नन्‍हीं परी का जन्‍म हुआ। अपूर्व और उनकी पत्‍नी शिल्‍पा को शादी के 18 सालों बाद ये खुशी मिली है। अपूर्व ने बेटी के जन्‍म की जानकारी अपने फैंस के साथ शेअर करते हुए बताया कि उन्‍हें इस बर्थ डे जीवन का सबसे प्‍यारा गिफ्ट मिला है। अपूर्व और शिल्‍पा को इस दिन का बेसब्री से इंतजार था।

लम्‍बे इंतजार के बाद पेरेंट्स बने

अपूर्व और शिल्‍पा की शादी 2004 में हुई थी। दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया। शिल्‍पा सकलानी जो टीवी की जानी मानी अदाकारा रह चुकी हैं वे परदेस मूवी देखने के बाद से ही अपूर्व को पसंद करने लगी थीं । फिर रक्षंदा खान ने उन्‍हें अपूर्व से मिलावाया और यहीं से दोनों की लव स्‍टोरी शुरू हुई । शादी के 18 साल बाद दोनों पेरेंट्स बने हैं। इस खुशी का अंदाजा अपूर्व के पोस्‍ट से लगाया जा सकता है।

उन्‍होंने अपनी फीलिंग्‍स शेअर करते हुए लिखा है ‘यह बर्थ डे स्‍पेशल हो गया, भगवाल ने सबसे अद्भुत तोहफा दिया है। शिल्‍पा और मैं आप लोगों से अपनी बेटी इशानी कनु अग्निहोत्री को मिलवा रहे हैं। प्‍लीज अपना प्‍यार और आर्शीवाद उसे दें’। अपूर्व 50 साल की उम्र में पिता बने हैं तो शिल्‍पा भी 40 की हैं। ऐसे में बेटी के आने से ये कपल हर पेरेंट्स की तरह ही आजकल सातवें आसमान पर हैं।

शिल्‍पा ने शादी के बाद काम नहीं परिवार चुना

शिल्‍पा सकलानी ने टीवी पर ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी’ से नाम कमाया था। उनके किरदार गंगा को लोगों ने तुलसी की तरह ही प्‍यार दिया था। लेकिन शादी के बाद उन्‍होंने काम को वरीयता न देकर परिवार को अहमियत दी। हालांकि शिल्‍पा और अपूर्व बिगबॉस और झलक दिखला जा में एक साथ नजर आए थे। वहीं अपूर्व ने शाहरूख के साथ परदेस में डेब्‍यू किया था। लेकिन उन्‍हें ‘जस्‍सी जैसी कोई नहीं से’ घर-घर में पहचान मिली थी। इसके अलावा उन्‍होंने प्‍यार कोई खेल नहीं और ‘हम हो गए आपके’ फिल्‍मों में काम किया। वे कुछ दिनों पहले टीवी के हिट सीरियल अनुपमा में भी नजर आए थे। अनुपमा में उनके किरदार को लोगों ने इतना पसंद किया कि फैंस दोबारा उन्‍हें शो में वापस लाने की मांग करने लगे। दोनों कि जिंदगी में खुशियों के इन रंगों में अब जो नया रंग जुड़ा है उससे उनकी लाइफ की पिक्‍चर परफैक्‍ट हो गई है।    

वे सेलिब्रिटी कपल जो शादी के लम्‍बे अर्से बाद पेरेंट्स बने

अपूर्व और शिल्‍पा की तरह ही बहुत से सेलिब्रिटी कपल हैं जो शादी के लम्‍बे अर्से बाद पेरेंट्स बने। हालांकि बहुत से सेलिब्रिटी कपल को आईवीएफ या सरोगेसी का सहारा लेने पड़ा था। बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयश तलपड़े और दीप्ति तलपड़े शादी के 14 सालों बाद पेरेंट्स बने थे। सोहेल खान और सीमा सचदेव भी शादी के 10 साल बाद पेरेंट्नस बन सके थे। वहीं टीवी इंडस्‍ट्री का जाना मान कपल देबीना और गुरमीत शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बने थे। टीवी के जाने माने एंकर जय भानुशाली और माही विज ने यूं तो एक बेटी को गोद लिया है। लेकिन माही ने शादी के आठ साल बाद एक बेटी को जन्‍म दिया था।  

Leave a comment