‘आज़म’ की गैंगस्‍टर वार में समय से तेज़ चल,सबको मात देंगे जिमी शेरगिल: Aazam Movie
Aazam Movie

Aazam Movie: मुंबई और गैंगस्‍टर्स की कहानी कई बार सिनेमा पर दिखाई जा चुकी हैं। क्राइम थ्रिलर की इन कहानियों को दर्शकों भी काफी पसंद करते रहे हैं। गैंगस्‍टर्स की दुनिया और उनके बीच पावर की लड़ाई को एक रात की कहानी में समेट कर ला रही है फिल्‍म ‘आज़म’। इस फिल्‍म में जिमी शेरगिल एक बार फिर दमदार किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में जिमी शेरगिल के अलावा अभिमन्‍यु सिंह, इन्‍द्रनील सेनगुप्‍ता, रजा मुराद, गोविन्‍द नामदेव और सयाजी शिन्‍दे जैसे जाने माने कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म का निर्देशन श्रवण तिवारी ने किया है और टी बी पटेल निर्माता हैं। ‘आज़म’ 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

एक रात में जीतेंगे जिमी मुंबई की गैंगस्‍टर वार  

YouTube video

साहिब बीवी और गैंगस्‍टर, हासिल जैसी फिल्‍मों में अपने अभिनय का बेजोड प्रदर्शन कर चुके जिमी एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचित करने वाले किरदार में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जिमी शेरगिल और अभिमन्‍यु दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस में स्‍थनीय लोगों के बीच प्रमोशन करने पहुंचे। फिल्‍म ‘आजम’ में वे ऐसी दिमागी शतरंज खेलते नजर आएंगे कि मुंबई के डॉन की कुर्सी पर उनका कब्‍जा हो जाए। फिल्‍म में मुंबई के डॉन नवाब खान के करीबी जावेद के किरदार में जिमी नजर आएंगे। नवाब खान जो बीमार है और उसके बाद उसकी जगह उसका बेटा कादर लेने वाला है। ऐसे में अपराध जगत में पावर गेम के लिए साजिशों का दौर शुरू होता है। ‘जो समय से तेज चलेगा वो जीतेगा, जो समय से पीछे चलेगा वो हारेगा’ इस डॉयलॉग के सा‍थ जावेद अपनी चाल चलना शुरू करता है। नवाब के बेटे कादर को कुछ इस तरह चाल में फंसाता है कि वह समझ ही नहीं पाता कि उसका अपना करीबी जावेद क्‍या प्‍लान कर रहा है। अपराध जगत में एक दूसरे के खिलाफ चालें चल एक एक कर सबको खत्‍म करके राज करने की कहानी को बडे ही रोमांचक तरीके से दर्शाया गश है। फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

जिमी वेब सीरीज में भी कर रहे हैं कमाल

अपने अभिनय के अलग अलग रंगों को दिखाने के लिए कलाकारों को ओटीटी पर अच्‍छा प्‍लेटफॉर्म मिल रहा है। जिमी भी उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी सीरीज को ओटीटी पर दर्शकों ने खूब पसंद किया है। उन्‍होंने योर ऑनर और रंगबाज 2 में काम किया है। जिमी की योर ऑनर के दो सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में उन्‍होंने एक जज की भूमिका निभाई है। योर ऑनर में जिमी के काम को दर्शकों ने खूब सराहा। जिमी के मुताबिक सीरीज की सफलता देखते हुए जल्‍द ही इसका तीसरा पार्ट भी आ सकता है। दर्शकों को तो अपने पसंदीदा कलाकार की अदाकारी देखने से मतलब है फिर चाहे वो फिल्‍म हो या सीरीज। तो जिम्‍मी के फैंस को 19 मई को वो मौका मिलने वाला है। आजम में एक बार फिर वे उन्‍हें जानदार रोल में देखने का मौका मिलने वाला है।