भले ही संजय दत्त की बायोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हो लेकिन हाल ही में आई संजय की मूवी ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3′ पर्दे पर कुछ कमाल ना कर सकी। पहले ही दिन सिर्फ ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3′  डेढ़ करोड़ का कलेक्शन किया। उम्मीद लगाई जा रही थी कि ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3′ तीन से चार करोड़ की ओपनिंग कर सकती है, लेकिन उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतरी। इससे पहले आए इस फिल्म के पार्ट 1 और पार्ट 2 ने पर्दे पर अच्छा बिज़नेस किया था।

कहा जा सकता है कि ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3′ के सामने मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट, धड़क और संजू जैसी फिल्में थी। इस वजह से भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई नहीं कर पाई। जबकि इस फिल्म में अच्छे स्टार कास्ट होने के बावजूद यह फिल्म पर्दे पे कुछ अच्छा कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म को अपने आपको बचाए रखने के लिए शनिवार और रविवार तक अच्छा कलेक्शन करना पड़ेगा।

यह फिल्म तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन तले बनी है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल के साथ संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह भी हैं और दीपक तिजोरी अहम किरदार में नजर आएं हैं। इससे पहले फर्स्ट पार्ट में गैंगस्टर के किरदार में रणदीप हुडा नज़र आए थे और दूसरे पार्ट में इरफ़ान नज़र आए थे।

 

ये भी पढ़े

अच्छा बिज़नेस कर सकती है मुन्ना भाई की बायोपिक ‘संजू’

पापा अन‍िल कपूर के साथ पहली बार पर्दे पर आई सोनम कपूर

बॉलीवुड में जल्दी ही एंट्री करने वाला है ये स्टार किड