डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की परपोती श्रेया नारायण करेंगी ‘पार्ट टाइम जॉब’: Part Time Job Movie
Part Time Job Movie

Part Time Job Movie: देश के पहले राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की परपोती और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण अब पार्ट टाइम जॉब करने जा रही हैं। नहीं, नहीं उन्हें पैसे को लेकर किसी भी किस्म की तकलीफ का सामना नहीं करना पड़ रहा बस ये उनकी नयी फिल्म का नाम है। इस फिल्म को पीयूष पांडे ने निर्देशित किया है। साहब बीवी और गैंगस्टर, रॉक स्टार, सुपरनानी और यारा जैसी कई फिल्में कर चुकीं श्रेया नारायण की पार्ट टाइम जॉब 21 मिनट की शॉर्ट फिल्म है,जो डिजिटल प्लेटफार्म द शॉर्ट कट्स पर 7 जून को रिलीज होगी, जिसके बाद ये दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। श्रेया के साथ फिल्म में हेमंत माहौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अलग तरह का है विषय

श्रेया नारायण की मानें तो इस फिल्म का विषय युवा वर्ग को रोमांचित करने वाला है। पार्ट टाइम जॉब में आपको सोशल ड्रामा के साथ रोमांच भी देखने को मिलेगा। ये एक दस साल के बच्चे की कहानी है, जो एक्स्ट्रा इनकम के लिए पार्ट टाइम जॉब करने वाले अपने माता पिता की व्यस्तता के बीच खुद को उपेक्षित महसूस करता है और ऐसी दुनिया में प्रवेश कर लेता है, जिसकी कल्पना भी अभी हम नहीं कर सकते। पार्ट टाइम जॉब में मास्टर प्रवर पांडे ने दस वर्षीय आदित्य का किरदार निभाया है।

क्यों देखें

YouTube video

इस फिल्म को पीयूष पांडे ने को लिखा और निर्देशित किया है। हाल में अभिनेता मनोज बाजपेयी की बायोग्राफी लिखकर चर्चा में आए पीयूष 2017 में आई फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ के एसोसिएट डायरेक्टर रह चुके हैं। वे कहते हैं यह वो फिल्म है जो आज के व्यस्त मां-बाप को आईना दिखाने का काम करेगी। यह फिल्म आज के सभी परिवारों के लिए एक संदेश है। हां, फिल्म का अंदाज सस्पेंस थ्रिलर का है। इस फिल्म को देखने के बाद लोग बच्चों की परवरिश के तौर तरीके को लेकर सोचने को मजबूर हो जाएंगे