googlenews
कंटूरिंग हैक्स से पाएं पाऊटी लिप्स, फॉलो करे ये टिप्स: Contouring for Lips
Contouring for Lips

Contouring for Lips: आजकल हर महिला को मेकअप करना बहुत पसंद होता है. मेकअप करने के लिए महिलाएं ना जाने कितने प्रोडक्ट की खरीदारी करती हैं. कुछ महिलाओं को बहुत ज्यादा मेकअप पसंद होता है तो कुछ बस लिपस्टिक का उपयोग करती हैं. देखा जाता है कि ज्यादा जानकारी ना होने की वजह से महिलाएं लिपस्टिक ढंग से अप्लाई नहीं कर पाती हैं. हम आपको कुछ ऐसे आसान से टिप्स बताते हैं जिनकी वजह से आप लिपस्टिक तो ढंग से लगा ही पाएंगी साथ ही अपने लिप्स को कंटूर भी दिखा पाएंगी.

लिप लाइनर

Contouring for Lips
Lip Liner

आप अपने लिप्स को नेचुरल रूप में ही रखना चाहती हैं तो सिर्फ लिपलाइनर का इस्तेमाल अच्छा रहेगा. आप अपने किसी भी पसंदीदा ब्रांड का लिप लाइनर इस्तेमाल कर सकते हैं. हल्के हाथों से डार्क ब्राउन या फिर मरून रंग का लिप लाइनर इस्तेमाल करें.

ब्रॉन्जर

Contouring for Lips
Bronzer

अगर आप लिप्स पर पाउटी इफेक्ट चाहती हैं तो ब्रॉन्जर को लिप्स के किनारों पर लगा लें. इसे लगाने के लिए ब्रश का इस्तेमाल करें और अपनी स्किन टोन से डार्क कलर का इस्तेमाल करें.

ओंब्रे इफेक्ट

Contouring for Lips
Ombre Effect

अपने लिप्स को कंटूर दिखाने के लिए आप इसे ओंब्रे इफेक्ट दे सकती हैं. सबसे पहले अपने लिप्स के किनारों पर डार्क कलर की शेडिंग करें और उसके बाद बीच में लाइट कलर का इस्तेमाल करें. इसके बाद लिप्स को अच्छी तरह से ब्लेंड कर लें आप अपनी उंगलियों की टिप्स से ये आसानी से कर सकती हैं.

Leave a comment