रानी मुखर्जी दूसरी बार बनने वाली थीं मां, 5 महीने के बच्चे का हो गया मिसकैरेज: Rani Mukherjee Miscarriage
Rani Mukherjee Miscarriage

Rani Mukherjee Miscarriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी कोविड के समय दूसरी बार मां बनने वाली थी लेकिन उन्हें मिसकैरेज का दर्द झेलना पड़ा। फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में खुलासा किया है और बताया है कि आखिरकार यह सब कैसे हो गया था। रानी मुखर्जी ने बताया कि महामारी के समय वह प्रेग्नेंट थी और उनके 5 महीने के बच्चे का मिसकैरेज हो गया था और इन सब से निकलना उनके लिए बहुत मुश्किल भरा रहा।

एक्ट्रेस का छलका दर्द

रानी मुखर्जी ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में अपने मिसकैरेज के बारे में बात की और बताया कि कोरोना के समय पर दूसरी बार मां बनने वाली थी लेकिन उनका गर्भपात हो गया था। बता दे की रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था। इसके प्रमोशन में उन्होंने कभी भी अपने मिसकैरेज के बारे में जिक्र नहीं किया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लोगों को लगता है कि वह फिल्म को प्रमोट करने के लिए यह सब बातें बोल रही है।

रानी ने कही दिल की बात

स्टेज पर अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह पहली बार है जब मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में इस तरह से बोल रही हूं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी मैंने यह सब बातें नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरी पर्सनल लाइफ को फिल्म से जोड़कर देखा जाए और फिर सब इसे स्ट्रेटजी करार दें। 2020 में मैं प्रेग्नेंट थी और दुर्भाग्य से मैंने अपना 5 महीने का बच्चा खो दिया था।

मां की ममता से जुड़ी फिल्म

रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की बात करें तो यह 17 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी। जो 1 इंडियन फैमिली पर बनी हुई थी जो नॉर्वे में रहती थी। फिल्म में दिखाया गया था कि किस तरह से एक मां से उसके दोनों बच्चों को छीनने कोशिश की जाती है और वह लंबी लड़ाई लड़ती है। आशिमा छिब्बर ने इस इमोशनल फिल्म का डायरेक्शन किया था।