googlenews
घर के सदस्यों में पड़ी फूट: Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: बिगबॉस के घर में नॉमिनेशन के टास्‍क के बाद जहां समीकरण बदलते नजर आए। इस बार इसका असर साजिद और निम्रत के रिश्‍ते पर पड़ा। वहीं एक बार फिर अर्चना और प्रियंका की दोस्‍ती में दरार पड़ी। कैप्‍टेन सौंदर्या को मिला विशेष अधिकार। जिसका प्रयोग कर उन्‍होंने अंकित, प्रियंका और निम्रत को नॉमिनेशन से बचाकर इस हफ्ते सुरक्षित कर लिया। वहीं साजिद, शिव, टीना और शालीन पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार।

Bigg Boss 16 Update: अर्चना ने प्रियंका को पागल कुत्ता बोला

अर्चना गौतम घर की ऐसी सदस्‍य हैं जो अपने दोस्तों के साथ ही कभी दोस्‍त तो कभी भी दुश्‍मन बन जाती हैं। वो प्रियंका के खाना बनाने के लिए मना करने पर उनको समझाने के लिए जाती हैं और फिर बहस हो जाती है। प्रियंका ने अब्‍दू के लिए पोहा बनाने के लिए पहले मना किया था, वो बोलती हैं कि उनकी ड्यूटी नहीं है। बाद में वे अब्‍दू के लिए पोहा बनाती हैं। अर्चना प्रियंका को बोलती हैं कि तेरी जैसी लड़की से मैं ऐसे ही बात करती हूं। यही नहीं अर्चना लड़ाई करते करते एक बार अपनी मां के लिए बोलती हैं कि अगर वो गलत हैं तो उनकी मम्‍मी मर जाएं। ऐसे में प्रियंका बोलती हैं मम्‍मी के लिए क्‍यों बोल रही हो। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि अर्चना प्रियंका को पागल कुत्ता बोल देती हैं। बहस के बीच फूट-फूट कर रोने लगती हैं। लड़ाई के दौरान एक बार फिर अर्चना मारने की बात करते हुए कहती हैं कि मारते मारते मोर बना दूंगी।

सौंदर्या को मिले विशेष अधिकार

इस हफ्ते सौंदर्या के लिए कैप्‍टेन बनने के बाद उन्‍हें कुछ विशेष अधिकार मिले। विशेष अधिकार के लिए तीनों कैप्‍टेन के बीच टास्‍क हुआ। जिसमें तीनों कैप्‍टेन को बिगबॉस के बुलाने पर किसी एक कैप्‍टेन को पहले बजर दबाकर विशेष अधिकार कमाना था। इस टास्‍क के दो राउंड में सौंदर्या ने बजर पहले दबाया। जिससे एक बार उन्‍हें अपने पसंदीदा घरवालों को नॉमिनेशन से बचाने का अधिकार मिला। दूसरी बार उन्‍हें राशन के लिए विशेष अधिकार मिला। राशन के इस टास्‍क में घरवालों के राशन के लिए ठेले लगे थे। जिसके लिए सौंदर्या को निर्णय लेना था कि पहले किस रूम का ठेला लूटा जाएगा।

साजिद और स्‍टैन ने टास्‍क करने से किया इंकार

राशन के टास्‍क के दौरान साजिद और स्‍टैन ने टास्‍क करने से इंकार कर दिया। वे दोनों एक कोने में बैठ टास्‍क के दौरान बिग बॉस के टास्‍क को अब्‍दू के लिए अनफेयर बताते रहे। टास्‍क दौरान अब्‍दू को सामान के लिए संघर्ष करते हुए देख बैठे रहे। टास्‍क खत्‍म होने के बाद बिगबॉस ने अब्‍दू से पूछा कि उनको टास्‍क कैसा लगा। अब्‍दू ने इस टास्‍क को एंजॉय किया इस बात को सुन साजिद और स्‍टैन नाराज हो गए। ‍

साजिद, शिव,टीना और शालीन हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन के दौरान घर की एक कैप्‍टेन को मिला सौंदर्या को विशेष अधिकार मिला। जिसका उपयोग अपने दोस्‍तों को बचाने के लिए किया। नॉमिनेशन टास्‍क के दौरान घर वालों को किसी सदस्‍य को बजर दबाकर सॉंप के विष से नॉमिनेट करना था। नॉमिनेट करने के लिए कम से कम तीन सदस्‍यों को बजर दबाना था। कैप्‍टेन सौंदर्या के पास विष का तोड़ एक एंटीडोट था। प्रियंका, अंकित और निम्रत के नॉमिनेट होने पर सौंदर्या ने उन्‍हें नॉमिनेशन से बचा लिया। सभी घरवालों द्वारा इस हफ्ते साजिद, शिव, टीना और शालीन नॉमिनेट हुए हैं। हालांकि इस बार नॉमिनेशन होने के बाद वोटिंग लाइन्‍स बंद कर दी गई हैं। इससे एक बार फिर मेकर्स पर सवाल उठ रहे हैं। बिग बॉस के फैंस सवाल उठा रहे हैं कि साजिद के नॉमिनेट होने के बाद उन्‍हें बचाने के लिए मेकर्स कोई न कोई ऐसा कदम उठाते हैं जिससे वे घर से बाहर न जाएं।

ट्विटर पर छाए एम सी स्‍टैन

एम सी स्‍टैन इस हफ्ते विकास के जगाने की बात के बाद कुछ ऐसा जागे हैं कि किसी को भी नहीं छोड़ रहे हैं। इसकी शुरूआत उन्‍होंने विकास से ही की थी। नॉमिनेशन के दौरान भी उनकी प्रियंका से बहस हुई जिसमें उन्‍होंने प्रियंका और अंकित दोनों को आड़े हाथों लिया। प्रियंका के सलमान खान को उनके लिए भगवान जैसा बोलने पर वे कहते हैं सलमान भाई भगवान हैं और ये सब डायलॉग वॉयलॉग मत बोलो। उनके फैंस उनके डॉयलॉग्‍स को ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। यही नहीं श्रीजिता के एम सी की बातों को मुद्दा बनाते देख वे उन्‍हें भी दूर रहने को बोल देते हैं। एमसी स्‍टैन के फैंस उन्‍हें न सिर्फ घर से बाहर ट्रेंड कर रहे हैं बल्कि घर के अंदर भी फैंस की ताकत को समझकर उन्‍हें किसी ने इस बार नॉमिनेट भी नहीं किया।

साजिद ने निम्रत का दिखाया असली चेहरा

नॉमिनेशन के बाद एक बार फिर से साजिद निम्रत के खिलाफ हो गए हैं। वे अपने दोस्‍तों से गार्डन एरिया में कहते हैं कि अगर हम एक मंडली हैं तो अब सिबैलेंस हो रहा है। मेरा दिमाग अब थोड़ा हिल गया है। साजिद अपने दोस्‍तों के बीच निम्रत को निशाना बनाते हुए कहते हैं कि वो सुरक्षित हैं। वे सौंदर्या के साथ उनके बॉन्‍ड पर कटाक्ष करते हुए कहते हैं कि अब जागने का समय है। निम्रत सफाई भी देती हैं कि उन्‍होंने सौंदर्या से कोई डील नहीं की थी। साजिद सबको सावधान होने के लिए कहते हैं कि अब मैं तो फोर्थ गिअर में आ चुका हूं। यही नहीं वे बाद में भी शिव, स्‍टैन और सुम्‍बुल के सामने कहते नजर आते हैं कि वो दोनों तरफ अच्‍छी बनकर अपना फायदा उठा रही हैं ।

Leave a comment