googlenews
बिग बॉस में पहली बार घर में बने तीन कैप्‍टेन: Bigg Boss 16 Update  
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस का यह सीजन कुछ नए ट्विस्ट और टर्न के लिए मशहूर हो रहा है। बिग बॉस के घर में 72वां दिन एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा। दिन की शुरूआत अंकित और प्रियंका की नोकझोंक से हुई। उसके बाद वाइल्‍ड कार्ड एंट्री विकास और श्रीजिता में खाने को लेकर जमकर बहस हुई। वहीं बिग बॉस ने कल गेम में ट्विस्ट डालकर घर के लिए तीन कैप्‍टेन चुनने की जिम्‍मेदारी घरवालों पर डाली। पूरा दिना घर में हलचल और बहस के साथ कैप्‍टेंसी टास्‍क हुआ।

Bigg Boss 16 Update-  सुबह-सुबह भिड़े अंकित और प्रियंका

बिग बॉस के घर में दिन की शुरूआत ही दो दोस्‍तों में बहस के साथ हो तो वो पूरा दिन ही कुछ खास ही होगा। ऐसा ही हुआ 72वें दिन में। सुबह घरवाले डांस के साथ एक्‍सरसाइज कर एनर्जी का डोज लेते हैं। शायद इसका सबसे ज्‍यादा असर अंकित और प्रियंका पर हुआ। सुबह-सुबह ही दोनों की बहस हो गई। अंकित ने प्रियंका से उनके टोन को लेकर बात कही तो प्रियंका चिढ़ कर बोलीं मेरी टोन ही ऐसी है। हालांकि दोनो दोस्‍तों में सुलह भी जल्‍दी ही हो गई। अंकित ने प्रियंका को सॉरी बोल गले लगा लिया। लेकिन इस एनर्जी का असर पूरे दिन घर पर रहा। कहा जाता है न कि दिन की शुरूआत जैसी होती है, पूरा दिन वैसा ही जाता है।

टीना, सौंदर्या और सुम्‍बुल बनीं घर की कैप्‍टन

बिग बॉस के घर में अंकित गुप्‍ता की सत्‍ता खत्‍म होने के बाद नए कैप्‍टेन के लिए टास्‍क हुआ। नए कैप्‍टेन के लिए शालीन भनोट, प्रियंका चहर, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्‍ता और सुम्‍बुल तौकीर के बीच किन्‍ही तीन सदस्‍यों को चुनना था। इसके लिए बिगबॉस ने घरवालों को तीन सदस्‍यों का पोट्रेट बनाकर उनको कप्‍तानी के लिए चुनने का रीजन पूछा। अर्चना गौतम ने प्रियंका,सौदर्या और शालीन को कैप्‍टेंसी के लिए चुना। सुम्‍बुल को वे फिर से एक बार विनर राशि न चुनकर कोड चुनने पर टारगेट करती हैं। अब्‍दू टीना, सुम्‍बुल और शालीन को चुनते हैं। शिव भी कैप्‍टेंसी के लिए सुम्‍बुल, शालीन और टीना को चुनते हैं। निम्रत के टर्न पर अर्चना पोट्रेट फाड़ देती हैं। लेकिन इस बार फिर मंडली सारे घरवालों पर भारी पड़ती है और नोंकझोंक के बाद निम्रत टीना, सुम्‍बुल और सौंदर्या को चुनती हैं। लास्‍ट में गर्ल पावर की बात करते हुए वे इन तीनों को कैप्‍टेंसी के लिए फाइनलिस्‍ट बना देती हैं। इस सबके बाद बिग बॉस पहली बार घर में तीन कैप्‍टेन बनाने की बात करते हैं। यही नहीं वे पिछले हफ्ते की बोरिंग कैप्‍टेंसी का हवाला देते हुए कहते हैं कि आशा करते हैं कि इस बार तीन कैप्‍टेन घर के बोरियत भरे माहौल को दूर करते नजर आएं।

साजिद और निम्रत में पड़ी दरार

घर में कैप्‍टेंसी के टास्‍क के लिए निम्रत और साजिद एक दूसरे के खिलाफ नजर आए। जहां साजिद प्रियंका, सुम्‍बुल और सौंदर्या को कैप्‍टेन बनाना चाहते थे। वहीं निम्रत टीना, सुम्‍बुल और सौंदर्या को कैप्‍टेन बनाना चाहती थीं। निम्रत साजिद को अपने बर्थडे का हवाला दे खुद को टास्‍क में आखिर में जाने के लिए मना लेती हैं। हालांकि टास्‍क के दौरान अंकित के बात करने पर साजिद प्रियंका के लिए निम्रत से बात करती हैं और निम्रत उनकी बात नहीं मानती। टास्‍क के बाद साजिद निम्रत से कहते हैं आज तेरा दिन था हैप्‍पी बर्थडे। तू बता तू ही क्‍यों लास्‍ट में जाना चाहती थी मैं, शिव या स्‍टैन क्‍यों नहीं जा सकते। निम्रत की बात से साजिद इतने नाराज हो गए कि वे शिव को निम्रत के बारे में बोलते हैं कि वो हम दोनों को साइड कर देगी। हम दोनों को एक दूसरे को बचाना है।

वाइल्‍ड कार्ड खाने के लिए भिड़े

घर में नई एंट्री पर भी अर्चना का असर होते ज्‍यादा समय नहीं लगा। श्रीजिता के खाना बनाने के तरीके पर अर्चना सवाल उठाते हुए कहती हैं भइया ऐसे भिंडी कौन बनाता है। विकास वहीं खाना खा रहे थे। वे कहती हैं कि भिंडी में कीड़े हो सकते हैं। फिर वे विकास के पास जाकर कहती हैं भइया भिंडी मत खाओ इस पर श्रीजिता मजाक में बोलती हैं हां इसमें कीड़े , कॉकरोच कुछ भी हो सकते हैं। विकास भड़क कर वहां से जाते हुए कहते हैं कि जरा सी तमीज नहीं है कि खाना खाते समय ये बात न करें। इस पर विकास और श्रीजिता में बहस होने लगती है। अर्चना हमेशा की तरह दो लोगों के बीच आग लगाकर उसका मजा लेने लगती हैं।

अब्‍दू रोजिक के साथ दोस्‍तों ने किया भद्दा मजाक

वैसे तो अब्‍दू ही अकेले ऐसे शख्‍स हैं जो किसी भी सदस्‍य के उदास होने या परेशान होने पर उसको हंसाने की कोशिश करते दिखते हैं। 19 साल के अब्‍दू रोजिक निम्रत कौर को पसंद करते हैं। ये बात उनके दोस्‍त बखूबी जानते हैं। निम्रत के बर्थडे पर उसे खुश करने के लिए शिव और उनकी मंडली अब्‍दू की बॉडी पर पहले तो हैप्‍पी बर्थडे का मैसेज लिखते हैं। उसके बाद उनकी पीठ पर आई लव टट्टी लिखकर उनका मजाक उड़ाते हैं और अब्‍दू को बताते हैं कि आई लव निम्रत लिखा है। हालांकि अब्‍दू को संशय हो जाता है कि कुछ और लिखा गया है। यहां तक की निम्रत कौर भी ठहाके लगाते हुए उनका मजाक उड़ाती हैं। वैसे अर्चना जब अब्‍दू को विदेशी बुलाती हैं तो साजिद उसे गलत बोलते हैं और खुद पूरी मंडली उनके इस बात का ही फायदा उठाते हुए मजाक उड़ा रही है। वाह री दोस्‍ती, ऐसी दोस्‍ती से तो दुश्‍मन भले।

अब्‍दू के फैंस इस हरकत से बेहद दुखी हैं और इसको लेकर ट्रेंड चला रहे हैं। कोई कह रहा है कि अब कोई विदेशी नहीं आएगा। कोई कह रहा है जब निम्रत ने एमसी स्‍टैन के लिए कुछ कहा था तब शिव ने एमसी का सपोर्ट किया और अब्‍दू के केस में वे खुद मजाक बना रहे हैं। उनके फैंस कह रहे हैं कि उसको हिंदी नहीं आती तो मजाक बना रहे हैं।

Leave a comment