googlenews
नंदिनी और वेदिका से अपने परिवार को कैसे बचायेंगे राम: Bade Acche Lagte Hain 2
Bade Acche Lagte Hain 2 Updates

Bade Acche Lagte Hain 2: ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में इन दिनों काफी ज्यादा सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। सीरियल के सबसे अहम किरदार मतलब राम और प्रिया के बीच दूरियां देखने को मिल रही हैं। जैसा कि कुछ समय पहले राम ने अपनी मां नंदिनी कपूर का असली चेहरा देख लिया था। जिसके बाद राम को गहरा सदमा लगा जिससे उनकी याददाश्त चली गई। जिसके बाद प्रिया राम की पर्सनल असिस्टेंट बनकर लवली के रूप में राम के साथ उनके साये की तरह साथ दिखाई देती हैं। हालांकि काफी समय तक वेदिका और नंदिनी कपूर यहां तक कि शुभम भी इस बात से अनजान रहे कि लवली ही प्रिया है। लेकिन कुछ समय बाद पीहू के स्कूल के फंक्शन के दौरान लवली की हकीकत सबके सामने आ गई। लवली के चेहरे के पीछे प्रिया हैं जब यह बात नंदिनी कपूर और वेदिका दोनों को पता चलती हैं तो दोनों हैरान हो जाते हैं।

क्या कदम उठायेंगे राम

अब सीरियल काफी ज्यादा रोमांचक हो गया है क्योंकि अब राम की याददाश्त वापस लौट आई है। जिसके बाद राम ने सभी के असली चेहरे भी देख लिए हैं और सब की हकीकत सामने आने के बाद अब राम प्रिया को सपोर्ट करने के लिए अपनी याददाश्त नहीं आने का नाटक कर रहे हैं। यहां तक कि राम को अब यह भी पता चल गया है कि प्रिया प्रेग्नेंट है और अब वह फिर से पिता बनने वाले हैं। लेकिन अपनी बेटी अपनी पत्नी और होने वाले बच्चे के लिए राम आगे क्या बड़ा कदम उठाने वाले हैं यह तो देखने वाली बात है।

वेदिका ने किया राम को प्रपोज

जब वेदिका राम को प्रपोज करती है तब राम मीडिया के सामने तो हां कर देते हैं लेकिन बाद में वेदिका को समझाते हुए साफ मना कर देता है क्योंकि राम की याददाश्त वापस आ चुकी है और राम ने वेदिका का भी असली चेहरा देख लिया है। लेकिन अब वेदिका और नंदिनी कपूर दोनों ही मिलकर राम और प्रिया को अलग करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब राम ने नंदनी कपूर से साफ कह दिया है कि वह मीडिया के सामने जाकर कहे कि राम और वेदिका की शादी नहीं होगी। वहीं शुभम और सिद्धार्थ अपनी मीटिंग और प्रेजेंटेशन को लेकर राम से चर्चा करेंगे। हालांकि अब यह रोमांचक और दिलचस्प होने वाला है कि राम अपनी फैमिली को कैसे प्रोटेक्ट करते हैं सबसे खास बात कि नंदनी और वेदिका को राम कैसे सबक सिखाने वाले हैं।

Leave a comment