हमेशा विवादों में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आज अपने बयान से नहीं बल्कि अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर छाई हुई हैं। दरअसल कंगना ने अपनी स्टोरी में बेहद बोल्ड अंदाज में एक तस्वीर लगाई है। तस्वीर में कंगना ने ब्लैक कलर की लेदर बेस्ड ड्रेस पहन रखी है। अमूमन साड़ी में दिखने वाली कंगना ने हाई स्लिट स्कर्ट के साथ नॉटेड बैक वाला टॉप पहना है। साथ ही हाथ में वाइन का गिलास भी पकड़ रखा है।

कंगना ने इस तस्वीर के साथ मैसेज लिखा है कि नया दिन नई एफआईआर… अगर वे लोग मुझे गिरफ्तार करने आएंगे तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा है।’ कंगना पर सिख समुदाय के लोगों ने एफआईआर किया है। सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लेने के बाद कंगना ने कहा था कि, ‘
खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना। इंदिरा गांधी ने इन लोगों को अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था। उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, आज भी उसके नाम से ये लोग कांपते हैं, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।

कंगना के खिलाफ नया एफआईआर मुंबई की खार पुलिस थाने में दर्ज की गई है। खार पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री के खिलाफ धारा 295 ए (किसी वर्ग के धर्म या धार्मिक आस्था का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य करना) और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता अमरजीत सिंह का कहना है कि उनके बयान से सिख समुदाय आहत हुए हैं। हमारे समुदाय के लिए अपमानजक भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

Leave a comment