बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने विवादित बयान के चलते आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है। अभी कुछ समय पहले वह सुशांत सिंह को लेकर दे रही बयानों के चलते सुर्ख़ियों में थी। कंगना का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है।

अब तक कांगा ने बॉलीवुड में अपनी एक से एक फिल्में दी है। जिन फिल्मों ने काफी ज्यादा नाम भी कमाया है। बता दे, कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ था। फिल्म क्वीन में अपने जबरदस्त अभिनय के कारण कंगना को आज भी बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है।

दरअसल, हिमाचल के एक साधारण से परिवार से निकल मायानगरी में अपनी सफलता के झंडे गाड़ने वालीं कंगना रनौत अपनी जड़ों से जुड़ी रहती हैं।

 कंगना का हिमाचल में एक आलीशान बंगला भी है। जिसको देखने के बाद आप का मन भी ऐसे ही घर में रहने का करेगा। आपको बता दे, कंगना का ये आलीशान बंगला 30 करोड़ में तैयार किया गया है।

इस बंगले की तस्वीरें और इंटीरियर को आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट मैगजीन में भी जगह दी गई है। कंगना का ये बंगला काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। अभी कांगा अपने होम टाउन हिमाचल में ही है। वह अभी वही से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

वहीं कंगना की बहन रंगोली ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कंगना के घर के अंदर का नजारा दिख रहा है। तो चलिए जानते है कंगना के इस आलीशान बंगले के बारे में विस्तार से – ऐसा दीखता है कंगना का आलीशान बंगला – हिमाचल की वादियों में बसा कंगना का ये शानदार बंगला बेहद ही खूबसूरत है। इस बंगले का एक फोटोशूट भी करवाया गया है। इन तस्वीरों के जरिए आप उनका घर देख सकते हैं। इस घर को 30 करोड़ में बनाया गया है।

इसलिए इस घर में वह सब सुविधाएं है जो एक आम घर में नहीं होती है। इनके घर का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है। फोटो देख आप भी समझ सकते है इस घर के इंटीरियर को बनाने में कंगना और उनकी टीम को कितनी मेहनत करनी पड़ी होगी।

इस घर के इंटीरियर को बनाने में 9 महीने लगे थे। अब आप सोच सकते है कि इस घर का लुक कैसे होगा। आपको बता दे,

कंगना के पास मुंबई के बांद्रा में एक घर है। बांद्रा मुंबई के सबसे पॉश इलकों में से एक है। इस जगह कई सेलेब्स के घर है। वहीं,

कंगना मुंबई में एक और घर बनवा रही हैं। इसको लेकर उन्होंने फोटो भी शेयर की थी।

यह भी पढ़े

इन एक्सरसाइज से खुद को फिट रखती है दीपिका, जानिए उनका फिटनेस सीक्रेट