googlenews
कंगना राणावत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने लगातार जान से मारने की मिल रही धमकी को लेकर हिमाचल प्रदेश पुलिस को शिकायत दर्ज की है। यह जानकारी खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मुंबई पर हुए आंतकी हमले में मारे गए शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि ये गद्दार माफी के लायक नहीं है, इनके गुनाहों को देश कभी नहीं भूल सकता है। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है। देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है। कंगना को इस पोस्ट के बाद बठिंडा के एक शख्स ने खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। कंगना ने कहा कि मैं इस तरह की ध​मकियों से डरने वाली नहीं हूं।

लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। देश के खिलाफ षड्यंत्र रचने वाले के खिलाफ हमेशा बोलती रहूंगी। मेरी जुबान कोई बंद नहीं कर सकता है। देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें सविंधान ने दिया है। मैंने अपने पोस्ट में किसी भी जाति या समुह का अपमान नहीं किया है।

कंगना ने सोनिया गांधी से आग्रह किया है कि वह पंजाब के मुख्यमंत्री से बात करके जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ उचित कार्रवाई करें। उन्होंने यहां तक कहा कि आपकी सास इंदिरा गांधी आखिरी समय तक आतकंवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ती रहीं। मेरे लिए देश सर्वप्रथम है। देश के लिए अपनी जान भी गंवा दूंगी। उम्मीद करती हूं कि पंजाब सरकार जल्द ही कार्रवाई करेगी।

Leave a comment