मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 trailer आज जारी कर दिया गया है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। फिल्म में क्रिकेट कैप्टन कपिल देव की भूमिका रनवीर सिंह निभा रहे हैं।

दीपिका-रनवीर साथ आएंगे नजर

फिल्म के किरदारों की बात करें तो गौरतलब है कि कपिल देव का किरदार खुद रनवीर ने निभाया है जिसमें वे हूबहू कपिल देव जैसे दिख रहे हैं। वहीं, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया/देव के किरदार को रनवीर की असल जीवनसाथी दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। ये चौथी फिल्म है जिसमें रनवीर और दीपिका साथ नजर आएंगे, हालांकि दीपिका का स्क्रीन टाइम कम है।

यह है स्टार कास्ट

फिल्म के अन्य किरदारों की बात करें तो पंकज त्रिपाठी 1983 के दौरान रहे भारतीय टीम के पीआर के किरदार में दिखेंगे। इसके अतिरिक्त हार्डी संधू मदन लाल, दिनकर शर्मा कीर्ति आजाद, निशांत दहिया रॉजर बिन्नी, साहिल खट्टर सयेद किरमानी, जीवा श्रीकांत, साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ, एम्मी विर्क बलविंदर संधू, आदिनाथ कोठारे दिलीप वेंगसरकर, धैर्य करवा रवि शास्त्री, जतिन सरना यशपाल शर्मा, चिराग पाटिल  संदीप पाटिल, बद्री सुनील वाल्सन और ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर का किरदार निभाएंगे। 

फिल्म में बोमन ईरानी भी हैं जो फ़रोख इंजीनिअर का किरदार निभा रहे हैं। के श्रीकांत की पत्नी के किरदार को अभिनेत्री अमृता पुरी और मोहिंदर की पत्नी के किरदार को मिस इंडिया रह चुकीं अदिति आर्या ने निभाया है।

जल्द होगी 83 रिलीज

 फिल्म को कबीर खान, दीपिका पादुकोण, विष्णु वर्धान इन्दुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म क्रिसमस के तोहफे के रूप में 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हिन्दी के अलावा यह तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज में देरी कोरोना मह्मारी के चलते हुई है। खैर, दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

Leave a comment

Cancel reply