sargun-mehta-ravi-dubey
सरगुन मेहता और रवि दूबे

Bollywood style tips: सर्दियों के मौसम में आपको डेट पर जाना है वह भी दिन के समय। जाहिर सी बात है कि आप कुछ ऐसी ड्रेसिंग करना चाहेंगी, जिससे आपको गर्माहट भी मिले और स्टाइलिश लुक भी। इसलिए हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के कुछ लुक और ड्रेसिंग टिप्स लेकर आए हैं। इनसे आपको अपनी डे डेट के लिए मदद मिल सकती है। 

जॉगर्स जींस के साथ व्हाइट टॉप

Bollywood style tips: विन्टर डे डेट के लिए इन एक्ट्रेस से लें टिप्स 7

तमन्ना भाटिया का यह लुक बहुत शानदार और डिफरेंट है। टिपिकल जीन्स से अलग यह जॉगर्स जींस मल्टी पॉकेट के साथ कमाल की दिख रही है। साथ में व्हाइट कलर की टॉप और उसके ऊपर व्हाइट कलर की जैकेट इस लुक को कंप्लीट कर रही है। तमन्ना की तरह ही आप मैट गोल्ड कलर की नेकलेस और इयररिंग के साथ व्हाइट कलर के ग्लेयर्स इस लुक को शानदार बना सकते हैं। साथ में एक छोटा हैंडबैग परफेक्ट दिखेगा। 

फूल स्लीव लूज शर्ट के साथ जींस

Bollywood style tips: विन्टर डे डेट के लिए इन एक्ट्रेस से लें टिप्स 8

एली अवराम का यह लुक भले ही सिंपल है, लेकिन गॉर्जियस भी दिख रहा है। इस लुक के लिए एली ने लाइट ब्लू कलर की जींस और फ्लोरल प्रिंट में फुल स्लीव वाली शर्ट को टक- इन करके पहना है। आप इसके साथ किसी भी कलर के स्लिंग बैग को कैरी करके अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। 

ब्लैक एंड व्हाइट का जलवा

ब्लैक एंड व्हाइट कभी भी फैशन सीन से बाहर नहीं होता। यही वजह है कि प्राची देसाई का यह लुक डे डेट के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है। व्हाइट कलर की हाई नेक वाली व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक कलर का पैटर्न ट्राउजर शानदार दिख रहा है। आप इसके ऊपर लेयरिंग के लिए किसी भी डेनिम जैकेट का इस्तेमाल कर सकती हैं। 

फ्लोरल ड्रेस

फ्लोरल ड्रेस पहनने वाले को हमेशा क्यूट और प्रिटी लुक देता है। मालविका राज का यह अंदाज डे डेट के लिए बिल्कुल सही है। यह एक फुल स्लीव वाली फ्लोरल ड्रेस है, जो मैचिंग इयररिंग के साथ लुक को इन्हैन्स कर रही है। 

जम्पसूट के साथ जैकेट

सरगुन मेहता की तरह इस बार आप भी बेच कलर के जम्पसूट को जरूर ट्राई करें। इसके साथ डार्क ग्रीन कलर की शर्ट लुक वाली जैकेट परफेक्ट दिख रही है। आप चाहें तो किसी अन्य कलर की जैकेट ट्राई कर सकती हैं। आप इसे खूबसूरत स्टड्स या किसी भी शॉर्ट साइज की इयररिंग के साथ पेयर कर सकती हैं। 

Leave a comment

Cancel reply