आजकल टीवी पर शो मेरे डैड की दुल्हन में काम कर रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को टीवी पर काम करते हुए बीस साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी न वो काम से और न ही टीवी एक्ट्रेस कहलाने से ऊबी हैं। उनका मानना है कि टीवी से ही उन्हें सब कुछ मिला है, शोहरत, इज्जत और पैसे, सबकुछ औऱ शायद इसलिए वो आज भी टीवी को अपना पहला प्यार मानती हैं।

View this post on Instagram

Bcz When you stop and look around This life is pretty Amazing!!!!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बातचीत में ये माना कि टीवी का कंटेन्ट रिग्रेसिव है और टीवी शोज़ में बदलाव आने चाहिए, मगर उन्होंने ये भी कहा कि क्योंकि बहुत सारे टीवी शोज़ अब ऑनलाइन भी लोग देखते रहते हैं ,तो टीवी आज भी लोगों को रोज़ का एंटरटेन्मेट का डोज़ देता है औऱ इसकी पहुंच अब बहुत बड़े ऑडियन्स तक है। अपने काम के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा कि वो अपने काम को पूजा मानती हैं और अगर उनके काम की मांग होगी तो वो अपनी फास्टिंग के दिन नॉन वेज खाने से भी पीछे नहीं हटेंगी।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️ #nanhayatri @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता को लोग आज भी एकता कपूर के सबसे हिट शो में से एक कसौटी ज़िन्दगी की की प्रेरणा के नाम से याद रखते हैं। इस शो से प्रेरणा रातों रात टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस बन गई थी। हालांकि श्वेता ने टीवी पर डेब्यू एकता कपूर के दूसरे शो कहीं किसी रोज़ से किया था।

फिलहाल टीवी पर श्वेता को दर्शक मेरे डैड की दुल्हन के साथ-साथ उनके फैन्स डिजिटल स्पेस में शो हम तुम और देम में भी देख सकते हैं।