2023 में धूम मचाने को तैयार हैं टेलीविजन की ये हसीनाएं, जीत रही हैं फैंस का दिल: TV Actresses
2023 TV Actresses

TV Actresses: टीवी सेलेब्रिटीज को उनकी लाजवाब एक्टिंग के अलावा उनके बोल्ड फैशन सेंस के लिए भी बहुत पसंद किया जाता है। इसके अलावा, उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव होने और उनके फैन फॉलोइंग के कारण, उन्हें ट्रेंड करने में बहुत समय नहीं लगता। बता दें कि टीवी सेलेब्रिटीज आमतौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने फैशन और स्टाइल के बारे में पोस्ट करते हैं और इस तरह के पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं।

उनके फैन्स उन्हें इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक जैसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फॉलो करते हैं जो उनके सोशल मीडिया एंगेजमेंट को बढ़ाता है। इसलिए, इस साल 2023 में भी टीवी सेलेब्रिटीज का टॉप पर होना निश्चित है क्योंकि इनके फैशन सेंस और सोशल मीडिया ने उनका नाम लोगों के बीच तेजी से फैलाया है। आज हम आपको उन टॉप 5 अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देते हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया

निमृत कौर अहलूवालिया 22 मार्च 1997 को मणिपुर, भारत में पैदा हुईं। उन्होंने दिल्ली के स्टेटस कॉलेज से स्नातक की डिग्री हासिल की है। निमृत ने अपना टीवी डेब्यू ‘Choti Sarrdaarni’ से किया है, जिसमें वह मेहर का किरदार निभाती हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है और उन्हें इस शो के लिए कई अवार्ड भी मिले हैं।

एक्ट्रेस को टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत ही उभरते हुए टैलेंट के रूप में देखा जाता है और उनके आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए वो काफी चर्चा में हैं और उनके आने वाले किरदार उन्हें ज्यादा मशहूर करने वाले हैं।

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह बिग बॉस 15 के प्रतियोगी रहीं और इसके बाद उन्हें टेलीविजन के फेमस शो नागिन में देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत टीवी शो ‘स्वरगोष्ठी’ के साथ की थी और फिर ‘राजकुमारी’ शो में भी किरदार निभाया था। इसके अलावा, उन्होंने टीवी शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ और ‘कर्ण संगिनी’ में भी अभिनय किया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन दूसरे भारतीय टेलीविजन शो में भी किया है जैसे कि ‘प्रेम युग’, ‘स्वराज्य रक्षक संभाजी’, और ‘सबसे उच्च राजदरबार’। एक्ट्रेस ने अब टेलीविजन के बाद फिल्मी दुनिया में भी कदम रख दिया है और हाल ही में उनकी मराठी फिल्म स्कूल कॉलेज आणि लाइफ रिलीज हुई है।

रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली की लाइफ और करियर दोनों ही बहुत शानदार हैं। उन्होंने टेलीविजन उद्योग में अपनी पहचान बनाई है और उन्होंने कई लोकप्रिय शो में काम किया है। उनकी प्रसिद्ध भूमिकाएं ‘साराभाई बनाम साराभाई’, ‘अनुपमा’, ‘कुछ इस तरह’ और ‘टाइगर अभी जिंदा है’ जैसे शो में शामिल हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई पुरस्कार भी जीते हैं। रूपाली एक ऐसी महिला हैं जो समाज के लिए कई कार्यक्रम और आयोजनों में भाग लेती हैं। फिलहाल वो अपने शो अनुपमा के चलते सुर्खियों में हैं।

शहनाज गिल

शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ से मशहूर हुईं। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री शो में हमेशा सुर्खियों में रही है। फैंस उन्हें सिडनाज कहते हैं। शहनाज गिल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह उनके फिल्म डेब्यू होगा और सलमान खान के साथ काम करना उनके लिए एक बड़ा मौका होगा। फिल्म के रिलीज के बाद, यह देखा जा सकता है कि उनकी फिल्म करियर कैसे आगे बढ़ता है।

प्रणाली राठौड़

प्रणाली राठौड़ अपनी एक्टिंग के साथ फिल्म उद्योग में अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती है। इन दिनों वो डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ में अक्षरा गोयनका बिड़ला के रूप में हैं। उनके किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और वह अपने फ्रेश लुक से उनके दिल में जगह बना रही हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के साथ, ऐसा लगता है कि इस साल टीवी पर उन्हें और ज्यादा ब्रेक मिलेंगे और वह छोटे पर्दे पर एक प्रमुख चेहरा बन सकती है।