सेलेब्रिटीज़ को ज्यादातर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद है। आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी के लम्हें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। इसी होड़ में सबसे आगे निकली हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा। जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म इंस्‍टाग्राम ने ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019’ के खिताब से प्रियंका चोपड़ा को नवाजा गया है। 
 

 

आपको बता दें कि 39 करोड़ फॉलोअर्स के साथ प्र‍ियंका का अकाउंट ‘मोस्ट फॉलोड अकांउट’ के रूप में दर्ज किया गया है। इस टाइटल की अकेली हकदार प्रियंका नहीं हैं। पीसी के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कम समय में सबके दिलों पर छाने वाली सारा अली खान भी को भी इससे नवाजा गया है। दीपिका और ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019 चुना गया है।

इंस्टाग्राम पर यह तीन बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं पूरे साल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहीं। वहीं इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को  ‘इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर’ का खिताब मिला। दीपिका एक बयान में ने कहा, “मैं लोगों के साथ जीने, हंसने, प्यार करने और उनके साथ चीजों को शेयर करने के लिए हर रोज इंस्टाग्राम पर आती हूं, वे मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और उनकी हर दयाभावना के लिए मैं आभारी हूं।”

आप सबसे ज्यादा किस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं? हमें कॉमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।
 
यह भी पढ़ें...