googlenews
Shower Sex
Shower Sex Tips

Shower Sex: सेक्स और इंटिमेसी एक रिश्ते में चमक बरकरार रखने के लिए काफी जरूरी होते हैं। अगर आप रोजाना एक ही तरह सेक्स करके बोरियत महसूस कर रहे हैं तो आप एक बार शॉवर सेक्स ट्राई कर सकते हैं। रिसर्च के मुताबिक महिलाएं शावर सेक्स में अपने आप को और अधिक संतुष्ट महसूस कर पाती हैं। लेकिन, इसे ट्राई करने से पहले अच्छा होगा आप कुछ जरूरी बातों को जान लें।

इन एक्सेसरीज का भी प्रयोग करें

Shower Sex
Make use of accessories

आपको पता होना चाहिए कि अब बाजार में कई तरह की शावर सेक्स एक्सेसरीज भी आ चुकी हैं। इनका मुख्य काम आपको इस दौरान सुरक्षित रखना होता है ताकि आप फिसल न सकें और आपको चोट न लगे। आप स्किड प्रूफ मैट, सिंगल लॉकिंग सक्शन हैंडल आदि खरीद सकते हैं। इन एक्सेसरीज में निवेश करने से आप विभिन्न पोजीशंस को सुरक्षित ढंग से ट्राई कर पाएंगे। यह एक्सेसरीज आपको एक स्थान पर स्थिर रहने में भी मदद करती हैं।

अपने आप को थोड़ा फ्लेक्सिबल करें

Shower Sex
You can also try exercises and stretching

शावर सेक्स के लिए अगर आप उत्साहित हैं तो आपको पहले से ही कुछ तैयारियां करके रख लेनी चाहिए। आप दोनों को ही इससे पहले थोड़ा योग आदि कर लेना चाहिए ताकि आप थोड़े अधिक लचीले बन सकें।

इसके द्वारा आपके और आपके पार्टनर के ऊपरी और निचले शरीर को इतनी मजबूती मिलेगी कि आप अपने पार्टनर के भार को सहन कर सकें और गिरने से भी बच सकें। आप कुछ एक्सरसाइज और स्ट्रेचिंग भी ट्राई कर सकते हैं।

पानी को चेक करना न भूलें

Shower Sex
Don’t forget to check the water temperatureCommunity-verified icon

कई मामलों में पानी का तापमान भी आपके मूड को भंग करने का एक कारण बन सकता है। इसलिए पानी चेक करना भी नहीं भूलना चाहिए। अगर आप दोनों को हॉट शावर लेना पसंद है तो आप पानी को अपने आराम के हिसाब से गर्म कर सकते हैं। इससे आपका शरीर रिलैक्स भी महसूस करेगा। लेकिन इतना भी अधिक गर्म पानी न करें कि आपके पार्टनर से उसकी गर्मी बर्दाश्त ही न हो सके। पानी को न ज्यादा ठंडा रखें और न ही ज्यादा गर्म और एक बार दोनों पार्टनर पानी को बाल्टी में डाल कर जरूर चेक कर लें।

साबुन और चिकनी चीजों का प्रयोग न करें

Shower Sex
Use silicone base lubrication

हो सकता है आपके बाथरूम में काफी सारी ऐसी चीजें रखी हों जिनसे आपका पैर फिसल सकता है। ऐसी चीजें साबुन, तेल आदि हो सकती हैं। इन्हें अपने से कुछ दूर रखें और इनका प्रयोग लुब्रिकेशन के रूप में भी न करें वर्ना आपको अधिक परेशानी हो सकती है। इस प्रकार के लुब्रिकेशन से आपकी स्किन में काफी जलन और इरीटेशन पैदा हो सकती है। आप सिलिकॉन बेस लुब्रिकेशन का प्रयोग कर सकते हैं। आप चाहें तो वेजिटेबल ऑयल का प्रयोग भी कर सकते हैं।

पहले बेड रूम का करें प्रयोग

Shower Sex
Relax Yourself

अगर आप अब भी काफी अधिक नर्वस महसूस कर रहे हैं और अपना मन नहीं बना पा रहे हैं कि आप यह कर सकते हैं या नहीं तो आप पहले अपने आप को रिलैक्स करें। आप दोनों कंफर्टेबल होने के लिए शुरुआत में अपने बेडरूम में भी ट्राई कर सकते हैं। जैसे ही आप एक-दूसरे के साथ आरामदायक हो जाएं उसके बाद आप शावर सेक्स ट्राई कर सकते हैं। इससे आपको एक कूल आफ भी मिलेगा।

अगर आप अपने पार्टनर से काफी दिनों बाद मिल रहे हैं तो उन्हें पूरी तरह संतुष्ट करने के लिए और एक अच्छा रिलैक्सिंग समय देने के लिए शावर सेक्स कर सकते हैं।

Leave a comment