पति-पत्नी के रिश्ते में सेक्स का महत्वपूर्ण स्थान होता है। इससे दोनों को आनंद तो मिलता ही है साथ ही दोनों की करीबी भी बढ़ती है। हमारे समाज में पत्नी से नहीं बल्कि पति से यह अपेक्षा की जाती है कि वह रिश्ते में सेक्स की पहल करें। पति भी अपनी तरफ से इशारों-इशारों में लव मेकिंग की पहल करने की कोशिश करते हैं लेकिन पत्नी के लिए भी यह जान पाना आसान नहीं होता कि उनके पार्टनर कब  उनके साथ सेक्स करना चाहते हैं। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम नजर डालेंगे कुछ ऐसे संकेतों के बारे में जिनके जरिए आप समझ पाएंगी कि आपके पति सेक्स चाहते हैं।।।

sex

1)पति के मुंह से कॉम्प्लीमेंट सुनना किस महिला को पसंद नहीं आएगा। वो अक्सर आपकी अंदरूनी खूबसूरती की दाद देते नहीं थकते होंगे लेकिन अगर वह किसी खास ड्रेस में आपको देखकर सेक्सी कहें तो समझ जाएं कि वह सेक्स में इंट्रेस्टेड हैं। 

desire

2)बातचीत के दौरान वह थोड़े फ्लर्टी और शरारती हो जाएं तो उनका मूड आप समझ सकती हैं जैसे अगर आप उन्हें कहें कि आप नहाने जा रही हैं तो वह आपको मजाक में कह दें कि काश में भी इसमें तुम्हारे साथ होता!

bathroom sex

3)अगर घर के बाकी सदस्य बाहर गए हों और वो आपको सरप्राइज देते हुए डेट नाइट प्लान करें।साथ में मूवी देखें। फूल और कैंडल्स से पूरा रूम सजा दें और आपके साथ रोमांटिक डिनर करें तो समझ जाएं आज रात को वो आपके करीब आने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। 

mood

4) अगर आप दोनों घर पर ही हैं और साथ वक्त गुजारने के लिए कोई प्लान बना रहे हैं तो पति कोई ऐसी म्यूजिक या मूवी की प्लानिंग करें जो काफी रोमांटिक हो और उसे देखकर आपके अंदर भी रोमांस की इच्छा जाग्रत हो जाए तो समझ जाइए कि उन्हें सेक्स की चाहत है।  

5)जब पति को सेक्स की चाहत होगी तो वो आपके करीब आने की कोशिश करेंगे जैसे टीवी देखने के दौरान बिलकुल आपके पास बैठेंगे और आपका हाथ पकड़ लेंगे। आपके कंधे पर हाथ फेरेंगे और गले लगाते वक्त या किस करते वक्त आपकी कमर पर हाथ रखेंगे। 

सेक्स की चाहत

6) सेक्स में पार्टनर की इच्छा का भरपूर ख्याल रखना जरुरी है। भले ही आपके पति को सेक्स की चाहत है लेकिन वह तब भी आपकी इच्छा का भरपूर सम्मान करते हैं और आपको उसके लिए तैयार होने में वक्त देते हैं तो यह बेहद अच्छी बात है। वह एकदम से सेक्स की ओर न बढ़कर आपके साथ फोरप्ले करें और जब आप तैयार हों तो सेक्स करें तो इससे सेक्सुअल इंटीमेसी और बढ़ेगी और आप दोनों के रिश्ते और रूमानी हो जाएंगे।

पार्टनर की इच्छा

यह भी पढ़ें

  1. वीकेंड या हालिडे को बदलें फनडे में 

  2. टिप्स जो मानसून में रोमांस को लगा देंगे चार चांद

  3. क्या कोविड-19 के संक्रमण के फैलते हुए सुरक्षित है सेक्चुअल इंटरकोर्स
  4. सेक्स के तुरंत बाद महिलाओं को इन्फेक्शन से बचने के लिए बरतनी चाहिए ये 4 सावधानियां