googlenews
nita ambani bags, watch, shoes collections

देश के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी को आज के समय में कौन नहीं जनता होगा। हर कोई उनके और उनके परिवार के बारे में बहुत अच्छे से जनता होगा। वहीं आज हम आपको उनकी वाइफ नीता अंबानी के बारे में बताने जा रहे है। नीता अंबानी अक्सर लाइम लाइट में रहती है। फिर चाहे वह बिजनेस हो या फिर उनका फैशन वह हमेशा लोगों की सुर्खियां बटोरती रहती है। हर कोई उनके फैशनेबल वॉडरोब के बारे में जानना चाहता है। सभी लोग जानना चाहते है कि आखिर ऐसी कौन कौन सी चीज़ें है जो महंगी है। आज हम आपको नीता अंबानी के वॉडरोब के बारे में बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है –

आपको बता दे, फैशन से जुड़ी डिजाइनर चीजें नीता अंबानी की वॉर्डरोब में हमेशा ही नजर आती हैं। जैसा की आप सभी जानते है नीता अंबानी सबसे ज्यादा अमीर परिवार से है। इसलिए उनके शौक भी बहुत महंगे है। दरअसल, नीता अंबानी के शौक इतने महंगे हैं कि उनके बारे में आम इंसान सोच भी नहीं सकता। वह अक्सर इन सभी चीज़ों के कारण सुर्ख़ियों में रहती है। हम आपको नीता अंबानी की वॉडरोब में रखी सबसे महंगी चीज़ों के साथ उनके लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे है।

नीता अंबानी के वॉडरोब में रखी ये चीज़ें है इतनी महंगी –

डिजाइनर साड़ी –

Nita Ambani
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  9

नीता अंबानी को महंगी साड़ियां पहनने का बहुत शौक है। वह एक से बढ़कर एक महंगी और डिज़ाइनर साड़ियां पहनती है। आपको बता दे, बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन और जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा से लेकर अबू जानी संदीप खोसला तक हर बड़े और फेमस फैशन डिजाइनर की साड़ी में नीता अंबानी को देखा जा चुका है। उनके पास लाखों करोड़ो की साड़ियां है। अक्सर उनकी साड़ियों के फैशन का जिक्र होता रहता है। हर कोई उनकी तरह महंगी साड़ियां पहनने का शौक रखता है। लोगों की नजर नीता अंबानी की साड़ियों और उनके लुक्स से नजर नहीं हटती है। आपको बता दे, उनकी कई साड़ियों में हीरे औऱ सोने भी जड़े हैं। देखा की आप देख सकते है नीता अंबानी की इस साड़ी की कीमत 40 लाख रुपए बताई गई है। इस साड़ी में एमराल्ड, रूबी, पुखराज, पर्ल और कैट आई जैसे कीमती हीरे का काम किया गया है।

पिंक सलवार सूट  –

nita ambani in pink salwar suit
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  10

आपको बता दे, नीता अंबानी के पास कई सारे डिजाइनर सलवार सूट हैं। वहीं उनकी वॉडरोब में सबसे ज्यादा पिंक कलर के सलवार सूट मौजूद हैं। दरअसल, उनका का सबसे फेवरेट कलर पिंक है।इसलिए उनके पास पिंक कलर के सूट और साड़ियां सबसे ज्यादा है। आपको बता दे, ये बात गूगल पर सर्च करने पर यही पता चला है कि नीता अंबानी को गुलाबी रंग काफी ज्यादा पसंद है। जैसा की आप सभी देख सकते है नीता अंबानी पर ये रंग काफी जंचता है। नीता अंबानी को पिंक के अलग-अलग शेड्स के डिजाइनर सलवार सूट में देखा जा चुका है। उनकी वॉडरोब में सबसे महंगे सूट मौजूद है।

चाय का कप –

neeta ambani in western look
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  11

नीता अंबानी द्वारा एक इंटरव्यू में बताया गया था कि वह जिस कप में चाय पीती है वह जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के हैं। दरअसल, ये नोरिटेक क्रॉकरी का सेट 50 पीस में आती है। इस कप की सबसे खास बात ये है कि इसमें सोने की बॉर्डर बनी हुई है। इस कप की कीमत जान आप हैरान रह जाएंगे। आपको बता दे, इसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। जी हां नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है उस एक कप की कीमत हुई 3 लाख रुपए।

 हैंड बैग्‍स –

neeta ambani hand bags
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  12

जैसा की आप सभी ने देखा नीता अंबानी की लाइफस्टाइल बेहद ही अलग और सबसे महंगी है। उनके पास हर चीज़ महंगी से महंगी मौजूद है। उनके हैंड बैग की बात करें तो उनके पास दुनिया का सबसे महंगा हैंड बैग है। जी हां नीता अंबानी को हैंड बैग्‍स कैरी करने का शौक है। उनके पास बैग्स का काफी खूबसूरत कलेक्शन है। उनके पास लाखों रुपए से लेकर करोड़ो रुपए तक के बैग्स शामिल है। ये जो तस्वीर आप देख रहे है इस तस्वीर में नीता अंबानी के साथ करिश्मा कपूर भी नजर आ रही है। साथ ही इसमें नीता अंबानी के हाथ में एक बैग भी नजर आ रहा है जो कि अब तक का सबसे महंगा बैग है। इसकी कीमत 2.6 करोड़ है। इस बैग में 240 हीरे जड़े है। इस बैग का हैंडल 18 कैरेट गोल्‍ड का बना हुआ था।

स्‍टेटमेंट ज्‍वेलरी  –

Neeta Ambani statement jewellery
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  13

नीता अंबानी हर फंक्शन में खूब सजती सवरती है। उनके परिवार की हर महिला खूब सजती सवरती है। वह सबसे महंगे से महंगे कपड़ों के साथ महंगी ज्वेलरी पहनती है। नीता अंबानी को ज्वेलरी पहनने का बहुत शौक है। उनके पास शानदार ज्वेलरी का कलेक्शन है। उनके पास डिजाइनर ज्‍वेलरी सेट्स की भरमार है। टिके से लेकर हार सेट तक हर चीज़ें उनके पास मौजूद है। आपको बता दे, इतना ही नहीं उनके पास कई सारे खूबसूरत चोकर हार, रानी हार और डायमंड नेकलेस हैं, जिन्‍हें वह बड़े फंक्शन्स पर पहने नजर आती हैं।

पर्सनलाइज्‍ड लहंगा –

Neeta Ambani personalized lehenga
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  14

आपको बता दे, जैसा की आप देख रहे है नीता के पास हर वो चीज़ है जो आम इंसान के पास नहीं होती है। दरअसल, लड़कियां अपनी शादी में महंगे से महंगा लेहंगा पहनने का सपना रखती है लेकिन वो पूरा सिर्फ कुछ ही लोगों का हो पता है। वही नीता अंबानी के पास इतने महंगे लहंगे है जो किसी के भी पास नहीं होते। आपको बता दे, लहंगे में नीता बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। उन्होंने अपने बेटे की शादी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा पहना था। लहंगे में रेशम के धागों से ‘ शुभारम्‍भ ‘ और आकाश- श्‍लोका के नाम को एम्ब्रॉयडरी के द्वारा इंग्रेव्ड किया गया था। उनके वॉडरोब का ये सबसे महंगा लेहंगा है।

फुट वियर –

आपको बता दे, नीता अंबानी के पास कई महंगे फुट वियर है। जिनमे शामिल है पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल। दरअसल, इन सभी ब्रांडस के जूतों की शुरुआत लाखों रुपए से होती है और करोड़ो रुपए तक जाती है। वहीं नीता अंबानी के पास भी लाखों के फुट वियर है। वहीं सबसे खास बात ये है कि नीता अंबानी कभी भी अपने जूते रिपीट नहीं करती हैं। वह जो एक बार पहन लेती है उसे दोबारा पहनना पसंद नहीं करती है।

लिपस्टिक और वॉच –

Neeta Ambani's lipstick and watch
सेलिब्रिटी ऑउटफिट स्टाइल - लिपस्टिक से लेकर लहंगे तक कभी रिपीट नहीं करती चीज़ें -  नीता अंबानी  15

नीता अंबानी को तैयार होने का बहुत ज्यादा शौक है। साथ ही उन्हें घड़ियां पहनने का भी काफी ज्यादा शौक है। वह महंगी से महंगी घड़ियां तो पहनती ही है साथ ही वह लाखों की लिपस्टिक लगाती है। आपको बता दे, नीता अंबानी का लिप्सटिक कलेक्शन करीब 40 लाख का है। इसके अलावा वह बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड की घड़ियों में नजर आती हैं। जो की लाखों की घड़ियां है। नीता अंबानी की वॉडरोब में ये घड़ियां शामिल है।

यह भी पढ़े। 

क्या आप सही साइज़ का कंडोम इस्तेमाल कर रहे हैं