बॉलीवुड सितारों की जिंदगी हमेशा चर्चा में रहते हैं। आए दिन इनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों की जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी एक साल भी नहीं चल पाई। वैसे तो आप सभी जानते हैं बॉलीवुड में सितारों के बीच शादी का रिश्ता टूटना और जुड़ना काफी आम है। ऐसे में अगर उनकी शादी के बाद तलाक भी होता है तो कोई बड़ी बात नहीं होती हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जो शादी के कुछ ही साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए।

 

ये है वो सितारें –

 

संजय दत्त –

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर संजय दत्त ने अपनी लाइफ में अब तक तीन शादियां की है। पहले उन्होंने  साल 1987 में ऋचा शर्मा के साथ शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही वह दुनिया छोड़ गई। ऐसे में फिर साल 1998 में रिया पिल्लई के साथ एक्टर ने दूसरी शादी रचाई जो की ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। फिर संजय दत्त ने तीसरी शादी साल 2008 में अभिनेत्री मान्यता दत्त के साथ की। इन दोनों के जुड़वा बच्चे हैं। आज संजय दत्त अपने मैरिड लाइफ में काफी खुश है |

 

सिद्धार्थ रॉय कपूर –

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे, इनकी शादी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ हुई थी। इन्होने एक्ट्रेस के साथ तीसरी शादी रचाई। दरअसल, इन्होने पहली शादी आरती बजाज के साथ रचाई थी। इनकी बचपन की दोस्त थी लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई। ऐसे में फिर उनका तलाक हो गया। फिर दूसरी शादी टीवी निर्माता के साथ रचाई थी पर कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस विद्या के साथ शादी रचाई। अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं।

 

करण सिंह ग्रोवर –

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर का नाम इस लिस्ट में शामिल है और करण ने अपने लाइफ में अब तक तीन शादियां की है। बता दे, एक्टर ने पहली शादी  साल 2008 में छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्रद्धा निगम के साथ की थी। लेकिन इनकी शादी 10 महीने से ज्यादा नहीं चल पाई। ऐसे में फिर उन्होंने दूसरी शादी कि लेकिन वो भी फ्लॉप हो गई। अब वह बिपासा बासु के पति है। ये दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं। इनकी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा होती हैं।

 

ऋतिक रोशन –

ऋतिक रोशन की शादी सुजैन खान से साल 2000 में हुई थी। ये दोनों अपनी शादी में बेहद खुश थे। इन दोनों ने करीब 13 साल साथ बिताए लेकिन बाद में अलग होने का फैसला ले लिया। ऐसे में ये दोनों 2014 में अलग हो गए। लेकिन अब तक भी इन दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा है। आज भी इन दोनों को साथ में देखा जा सकता हैं। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।

 

मल्लिका शेरावत –

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। मल्लिका ने कैप्टन करण सिंह गिल के साथ शादी की थी। लेकिन मल्लिका को माया-नगरी मुंबई से प्यार था इसलिए उन्होंने अपनी शादी को सालभर में ही तोड़ दिया। मुंबई में रह कर वो मल्लिका शेरावत बन है। आज भी उन्हें इसी नाम से जाना जाता हैं। उन्होंने इस बात को कभी नहीं माना, लेकिन कई जगहों पर उनकी शादी का जिक्र होता हैं।

 

 

यह भी पढ़े। 

RBI Alert : फिशिंग लिंक, विशिंग कॉल, अनलाइन सेलिंग प्लेटफॉर्म और अनवेरिफाइड मोबाइल एप से ऐसे रहें सावधान


बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com