googlenews
a narcissist be a sexually aggressive person

Violent Husband: आपका पर्सनल समय या आपका लव मेकिंग मोमेंट आपको आंतरिक रूप से सुख पहुंचाता है और आप इसे बहुत एंजॉय करते हैं लेकिन अगर आपका पार्टनर सेक्सुअल गतिविधियों में थोड़ा आक्रामक है तो हो सकता है आप एंजॉय की बजाय असहज महसूस करें और आपका सारा मूड ही बहुत खराब और इरिटेट हो जाए। कुछ पार्टनर्स आपके इस अनुभव को बहुत ही बखूबी रूप से अधिक एंजॉयबल बना सकते हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो बेड पर बहुत अधिक आक्रामक और हिंसक रूप ले लेते हैं। तो ऐसे पार्टनर्स से आप कैसे डील कर सकते हैं? आइए जानते हैं कुछ टिप्स के माध्यम से।

कुछ बातों को शामिल करें : अगर आपके पार्टनर थोड़े आक्रामक हैं तो यही सम्भावना होती है कि उनको अधिक बातें करने में भी बहुत रुचि होती है इसलिए आप बातों के माध्यम से उनको आधे तरह शांत कर सकते हैं और उनकी आक्रमाकता को थोड़ा कम कर सकते है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक सेक्स के दौरान बातें करना एक रिश्ते को और अधिक निखारता है, इस दौरान आप एक दूसरे को और अच्छे से जानते हैं और अधिक खुल कर बातें करते हैं, इसलिए ऐसा जरूर करें।

फोर प्ले पर भी ध्यान दें : अगर आप एक अधिक आक्रामक पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट करते हुए उन्हें रोकना चाहते हैं तो आपको फोर प्ले पर ध्यान देना चाहिए। कुछ ऐसी गतिविधियों पर ध्यान दें जिससे उनका मूड और अधिक अच्छा हो जाए और वह शांत हो सके। एक्सपर्ट्स के मुताबिक फोर प्ले के दौरान आप इस इंटिमेसी को और अपने पार्टनर के मूड को और अधिक बढ़ा सकते हैं

अधिक अड़चनें न डालें : अगर आप अपने पार्टनर को मना करती रहती हैं या अधिक बाधाएं उत्पन्न करती हैं तो यह संभावना होती है कि वह और अधिक आक्रामक हो सकते हैं और उनका यह गुस्सा आप पर ही निकलता है, यह बात आपके रिश्ते को भी प्रभावित कर सकती है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक कोई भी ऐसी चीज न करें जिससे आपके पार्टनर का मूड खराब हो जाए और वह अधिक इरिटेट हो जाएं। इसलिए शांति बना कर रखें और इस मोमेंट को एंजॉय करें।

कभी कभी रोल बदलने की भी कोशिश करें : आम तौर पर माना जाता है कि सेक्स की शुरुआत पुरुष पार्टनर ही करते हैं लेकिन अगर महिलाएं कभी कभार यह रोल खुद प्ले करती हैं तो उनके पुरुष पार्टनर को भी उतना ही उत्साह होता है और ऐसे में उनकी आक्रामकता थोड़ी कम हो जाती है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक जिस दिन आप रोल रिवर्स करती हैं उस दिन आपको चीजें आपने हिसाब से चलानी चाहिए और हर चीज वैसे नहीं करनी चाहिए जैसे आपके पार्टनर चाहते हैं।

अपनी फैंटेसी शेयर करते समय शरमाएं न : अगर आप अपनी फैंटेसी और अपनी इच्छा साझा करते हुए शरमाते नहीं हैं तो इस अनुभव को और अधिक एंजॉय किया जा सकता है इसलिए आपको अपनी फैंटेसी खुल कर शेयर करनी चाहिए। अपने पार्टनर को खुल कर बताएं कि आपको क्या चाहिए और आप उनसे क्या उम्मीद करते हैं। शर्म को आप दोनों के बीच में न आने दें इससे आपका सारा अनुभव खराब हो सकता है।

अगर आप इन सभी टिप्स का पालन करते हैं तो आपको पार्टनर की आक्रामकता भी शांत कर सकते हैं और आप इन मोमेंट्स को और अधिक भी एंजॉय कर सकते हैं। केवल अपने बीच शर्म न लाएं और अपने पार्टनर के साथ खुल कर बातें शेयर करें।

यह भी पढ़ें-

महिला कंडोम- क्या पूरी तरह से सुरक्षित है

साथ में आर्गेज्म कैसे करें: 5 टिप्स