आमतौर पर देखा गया है कि  महिलाओं की एक ख़ास आदत होती है कि अपने पार्टनर की आदतें , पसंद- नापसंद ,शौक सब कुछ वो अपनी फ्रेंड्स से शेयर करती हैं या फिर यूं कहा जाए कि महिलाओं की चर्चा का खास विषय उनका पार्टनर ही होता है। अपनी इसी आदत के चलते कई बार वो ऐसी बातें भी शेयर कर देती हैं जिसके बारे में सोचकर उन्हें बाद में पछताना तक पड़ता है। आइए आपको बताते कि पार्टनर के बारे में ऐसी कौन सी बातें हैं जिन्हें कभी भी किसी और से शेयर नहीं करना चाहिए। 
 
आपसी मनमुटाव
अक्सर देखा गया है कि जब भी पति-पत्नी का आपस में झगड़ा होता है तब पत्नी या तो अपने मायके चली जाती है या फिर किसी दोस्त का सहारा लेती है। मायके जाकर वो सांत्वना पाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के सामने अपने पूरे झगड़े का बखान करती है। कई बार झगड़े की वजह बहुत पर्सनल होने के बावजूद भी वो सबको बता देती है जिसमें पति को अक्सर गलत ठहराया जाता है।
 
बेडरूम से जुड़ी  बातें 
अक्सर देखा गया है कि महिलाएं अपने बेडरूम  से जुड़ी हुई पर्सनल बातें यहां  तक कि सेक्स से जुड़ी हुई बातें भी दूसरों से शेयर करती हैं। जैसे उनके पति को सेक्स का कौन सा स्टाइल पसंद आता है या फिर पति -पत्नी के बीच की और भी अंतरंग बातें। ऐसी बातें सब सुन तो लेते हैं लेकिन पीठ पीछे उनका मज़ाक उड़ाते हैं जो कि  पार्टनर की छवि को भी प्रभावित करता है। 
 
बीमारी या किसी चीज़ का डर 
 
यदि आपके पति को किसी चीज़ से डर लगता है या फिर उसे कोई छोटी या बड़ी बीमारी है तो ये बात किसी से भी शेयर नहीं करनी चाहिए। ऐसा करने से लोग आपके पति का मज़ाक उड़ा सकते हैं या फिर उसका गलत फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा बीमारी की वजह से लोग उनसे दूरी भी बना सकते हैं जो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा।       
 
सैलरी 
पति की सैलरी कम हो या ज्यादा ये पति-पत्नी का आपसी मुद्दा है। समाज में सैलरी से किसी व्यक्ति के स्टेटस का आंकलन किया जाता है। हो सकता है कम सैलरी की वजह से आपके पति को लोग नीची नज़र से देखने लगें। इसलिए कभी भी अपने पति की सैलरी किसी दूसरे से शेयर नहीं करनी चाहिए। 
 
पति की पुरानी गर्लफ्रेंड के बारे में
 
आपके पति आपसे सब कुछ शेयर करते हैं इसलिए उन्होंने आपको अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड के बारे में भी बताया होगा लेकिन ये बात आपको किसी दूसरे  से शेयर नहीं करनी चाहिए। आपके पति की पुरानी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप क्यों और कैसे हुआ ये सब बातें  किसी और को बताने से आपके पति की छवि खराब हो सकती है।