साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा प्रभु नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर के मुताबिक समांथा ने उन चैनल्स को लीगल नोटिस भेजा है, जो उनके खिलाफ लगातार आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। कई चैनल उनकी छवि खराब करने के लिए झूठी खबरें फैला रहे हैं। अपनी छवि को खराब होते देख कर समांथा ने तेलुगु के मशहूर टीवी चैनल सुमन को लीगल नोटिस भेजा है।
सामंथा ने वेंकट राव नाम के एक वकील पर भी लीगल एक्शन लिया है। वेंकट राव ने सामंथा के बारे में कहा था कि उनका कई लोगों से अफेयर रहा है। उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कमेंट्स किए थे।

इन्हीं सब के बीच समांथा अपनी दोस्त के साथ घूमने करने पहाड़ों पर गई है। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर ​ऋषिकेश की तस्वीरें शेयर की है। ‘द फैमिली मैन-2’ स्टार गंगा नदी के किनारे एक लक्जरी होटल द रोजेट गंगा में ठहरी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि समांथा सबकुछ भूलकर अपनी जिंदगी को इन्जवॉय कर रही हैं।

सामंथा और नागा के तलाक की ख़बरें कई महीनों से आ रही थी लेकिन इस पर कपल ने कोई मुहर नहीं लगाई थी। 3 अक्टूबर को सामंथा ने तलाक की अटकलों पर विराम लगाते हुए सोशल मीडिया पर अपने तलाक की खबर को कन्फर्म कर दिया।

सामंथा ने लिखा, ‘काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी। उम्मीद करती हूं कि हमारे बीच दोस्ती हमेशा कायम रहेगी। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि, हम इस मुश्किल समय से जल्द उबर जाएं। समांथा ने तलाक के बाद अपना सरनेम भी बदल लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपये मिलेंगे। सामंथा को पहले ₹200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने एक भी रुपये लेने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि इस रिश्ते को खत्म करने के लिए मुझे 1 रुपये भी नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें | ?सेलेब्रिटी मैरिज टिप्स : करीना कपूर और सैफ अली खान से सीखें सफल शादी के सूत्र

4 साल पहले समांथा और नागा की शादी साउथ की सबसे महंगी शादियों में से एक थी। बताया जाता है कि इस शादी में 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का खर्चा आया था। समांथा ने सोने से जड़ी साड़ी पहनी थी, इस साड़ी पर दोनों की लव स्टोरी को भी दर्शाया गया था। सामंथा और नागा ने गोवा में हिंदू और क्रिशचियन रीति-रिवाज से शादी की थी।

Leave a comment