googlenews
OTT Release
New Releases on OTT

OTT Release: कुछ ऐसी फिल्‍में और सीरीज हैं जिनका इंतजार हम बेसबरी से कर रहे हैं। उनकी रिलीज डेट के बाद से ही हमारी उल्‍टी गिनती शुरू हो जाती है। ऐसा ही कुछ है पंचायत 2 के साथ। जब से पंचायत स‍ीजन वन देखा गया तब से उसके सीजन 2 का इंतजार हम सभी कर रहे हैं। तो अब इंतजार की घड़ियां खत्‍म हो चुकी हैं। एक हल्‍की फुल्‍की कॉमेडी के साथ पंचायत 2 के किरदारों से हम समय से पहले ही रूबरू हो सकते हैं। यही नहीं जिस फिल्‍म का लम्‍बे समय से इंतजार हो रहा था यानि RRR वो भी इसी वीकेंड ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। तो आइए जानते हैं कि आप अपनी पसंदीदा वॉच लिस्‍ट को कहां देख सकते हैं।

पंचायत 2

ग्राम फूलेरा में एक युवा का ग्राम सचिव बनकर आना। प्रधान पति, उप प्रधान और सहायक के साथ ग्राम सचिव के इर्द गिर्द घूमती इस कहानी है सीजन वन। ग्राम प्रधान होने पर भी मंजू देवी का सिर्फ घर तक रहना। उनके पति का प्रधान पति के रूप में पंचायत के सारे फैसले लेना। गांव की जिंदगी के छोटे-छोटे वो खास पल जिन्‍हें हम किस्‍सों में कई बार सुनते हैं। जैसे शादी में दुल्‍हे का छोटी सी बात पर नाराज होना, जनवासे में स्‍पेशल खाना होना, किसी के घर शादी होने पर पूरे गांव के लिए इज्‍जत का सवाल होना। सीजन वन में गांव के उन पहलुओं को दिखाया गया जो आज भी इसका हिस्‍सा हैं। सीजन वन में सचिव अभिषेक यानि गांव की इस जिंदगी से जद्दोजहद करते दिखे। वे उस जगह से हर पल बाहर निकलने का प्रयास ही करते हैं। आखिर में उन्‍हें पानी के टंकी पर प्रधान जी की बेटी रिंकी के साथ दिखाकर अगले सीजन के लिए दर्शकों के बीच लव एंगल का क्‍लू के साथ अंत किया गया। सीजन 2 की शुरूआत भी उसी पानी की टंकी से होती है। शुरू में आपको रिंकी और अभिषेक के प्‍यार का एंगल दिखाई देगा। विकास और प्रहलाद का सचिव और रिंकी के बीच कोई रिश्‍ता होने से परेशान होना। रिंकी की शादी की बात और रिंकी का अभिषेक को जानना। ऐसे सीन आपको अभिषेक और रिंकी के बीच कुछ न कुछ होने की संभावना होने का संकेत देगा। सचिव और प्रधान पति के रिश्‍ते पर सवाल उठना। गांव वालों का पंचायत के कामों में अड़चन डालना। कुछ नए किरदार और उनमें बसते गांवों के चरित्र इस सीजन में आपको देखने को मिलने वाले हैं।

सीजन 2 में आपको प्रमुख किरादारों की जिंदगियों के साथ-साथ गांव की समस्‍याओं को भी दिखाया जाएगा। कैसे गांव में आज भी शौच के लिए बाहर जाना एक समस्‍या है। गांव के विकास के लिए और वोट के लिए प्रधान को पापड़ बेलने पड़ते हैं। सीजन 2 अपनी रिलीज डेट से पहले ही रिलीज हो गया है। तो अगर आपने इसे नहीं देखा है तो वीकेंड पर इस हंसाने और गुदगुदाने वाली सीरीज से बेहतर भला क्‍या होगा।

RRR

OTT Release
RRR on OTT

विश्व स्तर पर बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टार आरआरआर का प्रीमियर आखिरकार ZEE5 पर 20 मई को होने वाला है। एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित, एक्शन ड्रामा में बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और अजय देवगन भी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं। इस फिल्‍म में दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) की कहानी है, जिन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। राजामौली जो कि अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध हैं, उनके बेहतरीन काम को फिल्‍म में देखा जा सकता है। इस फिल्‍म के कुछ दृश्‍य आपको स्‍तब्‍ध करने वाले हैं। विजुअल डिलाइट और इस फिल्‍म के एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने लायक हैं।

एस्‍केप लाइव

इस हफ्ते साइंस फिक्‍शन पर आधारित एस्‍केप लाइव डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज से सिदृधार्थ ओटीटी पर डेब्‍यू करने वाले हैं। जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखित, यह शो छह लोगों की कहानी को दर्शाती है। जो एस्केप लाइव नामक एक ऐप द्वारा घोषित प्रतियोगिता को जीतने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। सोशल मीडिया पर आधरित इस सीरीज में जावेद जाफरी, श्वेता त्रिपाठी, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डिसूजा, बाल कलाकार आद्या शर्मा जैसे कलाकार शामिल है।

Leave a comment