मीडिया से परेशान हुईं काजोल, गुस्से में खोल डाले सालों से दबे कई राज: Kajol News
Kajol News about Media

Kajol News: पैपराजी और बॉलीवुड सेलेब्स का नाता सालों पुराना है। शायद ही कोई ऐसा सेलिब्रिटी है, जो मीडिया में कवरेज नहीं चाहता हो। फिल्मों से लेकर आउटिंग तक की फोटोज वायरल होना अधिकांश सेलेब्स की फैन फॉलोइंग बढ़ने का एक मुख्य कारण भी है। लेकिन पैपराजी का हद से ज्यादा दखल अब सेलेब्स को परेशान कर रहा है। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस और हमेशा ही सबको हंसाने वाली एक्ट्रेस काजोल भी इन दिनों पैपराजी से खासी नाराज दिख रही हैं। 

काजोल ने कहा, यह है निजता का हनन 

फिल्म इंडस्ट्री में कई दशक गुजार चुकी काजोल ने पहली बार पैपराजी को लेकर इस तरह की नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि मैं मानती हूं कि फोटोग्राफरों द्वारा तस्वीरें खींचना एक सेलिब्रिटी के रूप में जीवन का एक हिस्सा है। लेकिन इसका यह मतलब बिलकुल नहीं है कि वे हर समय, हर जगह आपका पीछा करें। इस दौरान काजोल ने अपने साथ सालों पहले हुई एक घटना के बारे में भी बताया। 

हर समय कैमरा पर्सन होते हैं साथ

काजोल ने कहा कि एक बार मैं अपने निजी काम से बांद्रा पार कर रही थी। मैं किसी शूटिंग पर नहीं जा रही थी। पैपराजी के कुछ लोगों ने मेरी कार देखी और मेरा पीछा करना शुरू कर दिया। मैं किसी पब्लिक प्लेस पर नहीं थी, किसी होटल या रेस्तरां में नहीं थी, फिर भी मेरा पीछा हुआ। काजोल ने कहा कि क्योंकि मैं एक स्टार हूं, इसलिए मैं पैपराजी को ये भी नहीं कह सकती कि मेरा पीछा क्यों कर रहे हो। हालांकि मैं मानती हूं कि मुझे इससे कोई खतरा नहीं है। लेकिन मैं एक स्टार हूं, इसलिए मेरा साथ हमेशा ही सात से आठ कैमरा पर्सन खड़े रहते हैं। फिर चाहे मैंने कुछ भी पहना हो, ऐसे में मुझे हर समय सतर्क रहना पड़ता है। 

अब ये कुछ ज्यादा ही हो गया 

इस इंटरव्यू के दौरान काजोल ने पैपराजी कल्चर को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह अब बहुत ज्यादा हो गया है। यह एक पेंडुलम की तरह है। इसकी शुरुआत हुई और धीरे—धीरे इसने स्पीड पकड़ना शुरू किया, लेकिन अब यह चरम पर पहुंच चुका है। काजोल ने कहा कि इसे अब नीचे आना ही होगा। हम एक्टर हैं और ऐसे में लाइफ में बैलेंस होना जरूरी है। यह अब संतुलन का सवाल हो गया है। काजोल ने कहा कि मुझे लगता है कि अब पैपराजी कल्चर नीचे आएगा। इस दौरान काजोल ने यह भी कहा कि उनकी बेटी नीसा देवगन बहुत ही शालीनता और गरिमा के साथ पैपराजी को हैंडल करती है। 

31 साल में पहली बार ऑन स्क्रीन किया किस

Kajol News about Media
Kajol is in limelight for her web series ‘The Trial’.

आपको बता दें कि इन दिनों काजोल अपनी वेब सी​रीज ‘द ट्रायल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह काजोल का ओटीटी डेब्यू भी है। इस सीरीज में काजोल ने अपनी ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को पहली बार तोड़ा है। अपने 31 साल के करियर में काजोल पहली बार ऑनस्क्रीन किस करती नजर आएंगी। सीरीज के एक सीन में काजोल एक्टर अली खान को किस कर रही हैं।