googlenews
जल्‍द ही सिद्धार्थ संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं कियारा?: Kiara and Sidharth Wedding
Kiara and Sidharth Wedding News

Kiara and Sid Wedding: कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की शादी बॉलीवुड के गलियारों में सबसे हॉट टापिक है। कियारा और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा लम्‍बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कियारा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्‍शन में उन्‍होंने 2 दिसम्‍बर को सीक्रेट रिवील करने की बात की है। इस पोस्‍ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद जल्‍द ही उनकी शादी से जुडी खबर फैंस को मिलने वाली हैं। वैसे तो इन दोनों की शादी की खबर कॉफी विद करण’ सीजन 7 के बाद से ही जोरों पर है। ऐसे में इस पोस्‍ट से उनके फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि जल्‍द ही ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इसे छुपाकर नहीं रख सकती

जी हां! कुछ इस तरह की पंक्तियों वाले कैप्‍शन से कियारा ने अपने फैंस की उत्‍सुकता बढ़ा दी है। कियारा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कैप्‍शन लिखा है ’इसे लम्‍बे समय तक छुपाकर नहीं रख सकती, जल्‍द ही अनाउंसमेंट होगी, स्‍टे ट्यून 2 दिसम्‍बर’। इस कैप्‍शन के बाद उनके फैंस ने रिएक्‍शन देने शुरू किया। एक यूजर ने लिखा ”मैं शादी की इंतजार कर रहा हूं।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा आपकी और सिद्धार्थ की शादी के बारे में सब जानते है कोई दूसरी बात बताना। किसी ने लिखा सिद्धार्थ और कियारा कर एंगेजमेंट होगी। तो किसी ने सिर्फ सिद्धार्थ का नाम लिखा है। वहीं कुछ यूजर्स किसी फिल्‍म के प्रमोशन या किसी ब्रांड लॉन्‍च के रिवील होने की उम्‍मीद लगाए हैं।

कॉफी विद करण पर भी दिसम्‍बर में शादी की हुई बात  

कॉफी विद करण सीजन 7 में इस बार कियारा और सिद्धार्थ दोनों ने ही अपने बीच के रिश्‍ते को खास बताया था। कियारा शाहिद के साथ शो में आईं थीं तो वहीं सिद्धार्थ विकी कौशल के साथ। कियारा से शादी के बारे में पूछने पर उन्‍होंने करण से कहा था कि वे फ्यूचर में शादी के बारे में सोच रही हैं लेकिन शादी कब और कहां होगी वे शो पर नहीं बताएंगी। वहीं जब करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि अगर  आलिया, कैटरीना और दीपिका पादुकोण में से कोई सिंगल होता तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें कियारा सिंगल हैं अभी और उनके लिए यह काफी है। सिद्धार्थ ने मैनिफेटिंग काउच के बारे में कहा कि वे इस काउच से अपनी विश मैनिफेस्‍ट करवाने की कोशिश कर रहे हैं। शायद सिद्धार्थ और कियारा के लिए कॉफी विद करण का काउच ने उनकी विश मैनिफेस्‍ट कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो पहले कपल 2023 में दिल्‍ली में शादी करने वाला था लेकिन अब दिसम्‍बर में दोनो की शादी की चर्चा जोर पकड रही है।

शेरशाह के दौरान बढ़ी नजदीकियां

Kiara and Sidharth Wedding
Increased closeness during Shershah

कियारा और सिद्धार्थ के बीच शेरशाह मूवी के दौरन नजदीकियां बढ़ी थीं। हालांकि दोनों एक दूसरे को शेरशाह से पहले से डेट कर रहे थे। शेरशाह में दोनों की केमेस्‍ट्री को लोगों ने बेहद पसंद किया था। इस मूवी के बाद से ही इनकी शादी के लिए लोगों ने बातें करना शुरू कर दिया था। हालांकि कियारा ने काफी विद करण पर बताया था कि वे‍ सिद्धार्थ को लस्‍ट स्‍टोरीज के बाद एक पार्टी में मिली थीं। उसके बाद वे एक दूसरे से मिलने लगे थे। दोनों के बीच के बॉन्‍ड के बारे में उन्‍होंने कहा था कि हमारा रिलेशन दोस्‍ती से थोड़ा ज्‍यादा है।

बात वर्कफ्रंट की

कियारा इन दिनों विकी कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्‍म के बिजली गाना रिलीज हुआ है। यह फिल्‍म दिसम्‍बर में डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के साथ सत्‍यप्रेम की कथा और रामचरण के साथ एक थ्रिलर मूवी कर रही हैं।

Leave a comment