googlenews
आज है देवोलीना की शादी, शेयर की शादी के जोड़े में तस्वीरें: Devoleena Wedding
Devoleena Wedding News

Devoleena Wedding: देवोलीना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू आज यानी 14 दिसंबर को शादी कर रही हैं। उन्होंने कुछ देर पहले ही शादी के जोड़े में अपनी ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट की है। कल देर रात उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो और वीडियो पोस्ट की थी। 

छोटे परदे की गोपी बहू 

देवोलीना ने भले ही छोटे परदे पर गोपी बहू के रोल में किसी को रीप्लेस किया था लेकिन जल्दी ही वह सबकी चहेती बन गईं। आज भी उन्हें गोपी बहू के नाम से बुलाया जाता है। कल देर रात देवोलीना ने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो पोस्ट की, जिसमें वह यलो कलर के सुर और रेड दुपट्टा लिए नजर आईं। 

वीडियो और फोटो में उनके साथ एक्टर विशाल सिंह भी नजर आएं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि देवोलीना उनसे ही शादी कर रही हैं। हालांकि, इस बारे में अब तक राज नहीं खुल पाया है कि देवोलीना का होने वाला हजबैन्ड कौन है। 

देवोलीना की शादी 

देवोलीना ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम की स्टोरीज में अपने दुल्हन लुक की फोटो और वीडियो पोस्ट की हैं। लेकिन उनकी दुल्हन लुक वाली फोटो ब्लैक एंड व्हाइट में है, तो इससे समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने किस रंग का दुल्हन का जोड़ा पहना है। 

एक ऐसे ही वीडियो में देवोलीना अपने हाथ पर लगी मेहंदी भी दिखा रही हैं, जिसमें उनकी खूब रची हुई मेहंदी दिख रही है। इसी वीडियो से पता चल रहा है कि देवोलीना की शादी का जोड़ा ब्राइडल रेड कलर में है। देवोलीना की कुछ और फोटो भी रिलीज हुई हैं, जिनमें वह रेड साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं।

देवोलीना और विशाल सिंह 

अभी कुछ दिनों पहले ही देवोलीना ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें एक्टर विशाल सिंह उन्हें प्रपोज करते हुए नजर आ रहे थे। सबने उन्हें बधाइयां देनी भी शुरू कर दी थी। लेकिन देवोलीना ने इस खुशखबरी पर पानी डालते हुए कहा था कि यह सीन उनके एक गाने की शूटिंग का है। 

देवोलीना और विशाल सिंह अक्सर एक दूसरे के साथ वीडियो शूट करते हुए नजर आ जाते हैं। इन दोनों के साथ के भी कई रील्स हैं, जिन्हें देखकर इनके फैंस को समझ ही नहीं आता है कि इनके बीच क्या कुछ है। बता दें कि विशाल सिंह देवोलीना के साथ सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में उनके देवर बने थे। कहा जा रहा है कि देवोलीना ने विशाल सिंह से ही शादी की है, सच तो कुछ देर बाद बाहर आ ही जाएगा।

Leave a comment