googlenews
Rashmika Bollywood Debut: रश्मिका के ऑरा से इम्प्रेस हुई नीना गुप्ता
Rashmika Mandanna and Neena Gupta Relationship in Goodbye

Rashmika Bollywood Debut: अमिताभ बच्‍च्‍न, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्‍ता की आने वाली फिल्‍म ‘गुडबाय’ लम्‍बे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्‍म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं। रश्मिका की फैन फॉलोइंग अच्‍छी होने की वजह से उनके बॉलीवुड में डेब्‍यू से फिल्‍म को अच्‍छा रिस्पांस मिलने की उम्‍मीद है। वहीं अमिताभ बच्चन और नीना गुप्‍ता जैसे मंझे हुए  कलाकारों की वजह से अच्‍छी आदाकारी भी फिल्‍म का प्‍लस पॉइंट है। तो आखिर क्‍या वजह रही कि फिल्‍म की निर्माता एकता कपूर ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हो गईं। मुंबई में हुए फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एकता कपूर के साथ रश्मिका मंदाना और अन्‍य कलाकार मौजूद थे। अमिताभ बच्‍चन इवेंट लॉन्च में वर्चुअली जुड़े थे। इवेंट के दौरान एकता कपूर अपने पेरेंट्स के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं।

रश्मिका की बॉलीवुड में डेब्‍यू फिल्‍म है ‘गुडबाय’

यूँ तो रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्‍ट्री की फेमस एक्‍ट्रेस में से एक हैं। उनकी फैन फालोइंग साउथ तक ही सीमित नहीं है। अल्लू अर्जुन अभिनीत मेगा ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद उनके फैंस में हिंदी रीजन के भी दर्शक शामिल हो गए हैं। रश्‍मिका ‘गुडबाय’ मूवी से न सिर्फ बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं बल्कि अपने फैंस के बीच अपनी पहुंच और बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं। रश्मिका के सोशल मीडिया पोस्‍ट उनके फैंस को पूरे देश में उनसे जोड़ते ही है। उनकी सादगी के चलते वे हर दिल की धड़कन बन चुकी हैं। रश्मिका, अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करने के एक्‍सपीरियंस से काफी उत्‍साहित हैं। वे जब पहली बार अमिताभ से मिली तो उन्‍हें देखती ही रह गईं। उसके बाद सहमी हुई अमिताभ बच्‍चन के पास जाकर मासूमियत से बोली ‘सर मैं आपकी बेटी हूं फिल्‍म में’। रश्मिका ने बताया उनके साथ काम करने के बाद उनसे अच्‍छा बॉन्ड बन गया। ‘गुडबाय’ में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन,नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी लीड रोल में हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रश्‍मिका के पेट डॉग ऑरा से नीना हुईं इम्प्रेस

नीना रश्मिका के ऑरा से बहुत इम्‍प्रेस हुई। ऑरा रश्मिका का पेट डॉग है। जिसे लेकर वे सेट पर आती थीं। वे शूटिंग के बीच में उसके साथ खेलती रहती। नीना गुप्‍ता को भी ऑरा बहुत पसंद आया वे भी उसके साथ सेट पर मस्‍ती करती। नीना गुप्‍ता फिल्‍म में  रश्‍मिका की मां की भूमिका निभा रही हैं। फिल्‍म के पहले दिन ही नीना का रश्मिका से अलग सा लगाव हो गया था। नीना गुप्‍ता ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि रश्मिका को देखते ही उन्‍हें लगा जैसे वो उनकी अपनी बेटी ही है। रश्मिका की मासूमियत हर किसी का दिल जीत लेती है। फिल्‍म में साथ काम करने पर उनकी बॉन्डिंग और भी स्ट्रांग हो गई। तो रश्मिका की सिर्फ पर्सनैलिटी का ऑरा ही नहीं उनकी जिंदगी का ये दूसरा ऑरा भी लोगों पर जादू चलाता है।

अचानक रोने लगीं एकता कपूर

‘गुडबाय’ फिल्‍म की कहानी पारिवारिक ताने बाने के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस फिल्‍म में नीना गुप्‍ता जो रश्मिका मंदाना की मां बनी हैं, उनके गुजर जाने के बाद परिवार के सदस्‍यों और उनकी सोच को दर्शाया गया है। परिवार में किसी परिजन के गुजरने के बाद मार्डन सेाच के बच्‍चों का तर्क और समाजिक मान्‍यताओं के बीच इस कहानी में नोंक-झोंक ट्रेलर में नजर आ रही है। इस विषय पर बात करते हुए एकता के आंसू छलकने लगे। वे कहती हैं परिवार के बिना जिंदगी अधूरी है। सबसे कठिन दिन वो होता है जब जिन्‍होने आपको जन्‍म दिया वो आपके साथ न हों। वो दिन हर किसी की जिंदगी में कभी न कभी आता ही है। मुझे नहीं पता कि इस डर के साथ लोग कैसे जीते हैं। ऐसा कहते हुए वे बेहद भावुक हो गईं और उनकी आंखें नम हो गईं। जब तक पेरेंट्स होते हैं बच्‍चे उनकी हर बात को लॉजिक के तराजू में तौलते हैं। कई बार ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे से लम्‍बे समय तक बात नहीं करते। लेकिन उनके न रहने पर चाहकर भी वो कमी पूरी नहींं हो पाती। ये फिल्‍म एकता कपूर के लिए बहुत खास है और उन्‍हें उम्‍मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

फिल्‍म के ट्रेलर में अमिताभ और रश्मिका की नोंक झोंक

‘गुडबाय’ फिल्म में अमिताभ बच्‍चन रश्मिका मंदाना के पिता के रोल में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच विचारों की लड़ाई देखने को मिल रही है। रश्मिका खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए घर से दूर जाती हैं और जब वो वापस लौटती हैं तो मां गायित्री उर्फ नीना गुत्ता की अर्थी उनके सामने होती है। बीमारी के चलते मां को रश्मिका खो देती हैं।

पिता सभी रीति रिवाज के साथ गायत्री जी का अंतिम संस्कार करते हैं लेकिन यहां भी वो अपने बच्चों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं। विचारों की लड़ाई यहां भी देखने को मिलती है। बच्‍चे अपनी मां को आखिरी विदाई देते हैं। फिल्‍म में पारिवारिक मतभेदों को बहुत ही हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में दिखाया गया है। नीना गुप्ता के जाने के बाद भी ये फिल्म आपको हंसते मुस्कुराते ही विदा करेगी फिल्म में आपको कॉमेडी, नोक-झोंक और इमोशन का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा।

Leave a comment