googlenews
Major Movie Review
Major Movie Review

Major Movie Review: तुमने पाकिस्तान बॉर्डर पार क्यों किया, मेजर संदीप ने कहा ‘वो भी तो हमारा है’. यदि आप बायोग्राफी देखना पसंद करते है तो आपको मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर जरूर देखनी चाहिए. इस फिल्म की पटकटथा दिल को छू लेने वाली है. ये फिल्म मुंबई वासियों के लिए काफी महत्व रखती हैं. वैसे तो 26/11 मुंबई अटैक पर कई फिल्में बनाई गई हैं. लेकिन संदीप का अपने परिवार को छोड़कर देश के लिए मर मिटना आपके मन में देशभक्ति पैदा कर देगा.

ये मूवी 3 जून को रिलीज होने वाली है. मेजर संदीप की भूमिका एक्टर अदिवि सेष ने निभाई है. अदीवी की परफोर्मेंस और जबरदस्त ट्रेनिंग रूबरू संदीप की तरह लगी है. अदीवी सेष साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हीरो हैं और वो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसके अलावा सई मांजरेकर और शोभिता धुलीपाला ने भी अच्छा परफॉर्म किया हैं. लेकिन अदीवी ने अपनी तरफ लोगों का ध्यान खीचा हैं.

आतंकवादियों को गोलियों से किया छलनी

मेजर फिल्म में एक रोमांचकारी और मनोरंजक कहानी है जो बिना कट्टरता के आपके मन में देशभक्ति ले आएगी. आप सभी ने मूवी के ट्रेलर में देखा होगा कि कैसे अपने परिवार की परवाह किए बिना मेजर संदीप ने आतंकवादियों को गोलियों से छलनी कर दिया था. हालांकि आखिर में मेजर शहीद हो जाते हैं. दरअसल देश के लिए मर मिटना इतना आसान नहीं जितना हम समझते है. एक फौजी को अपना सब कुछ त्यागना पड़ता है.क्योंकि जिस वक्त जवान ये सोच लेता है की मुझे आर्मी में भर्ती होना है उस समय देश उसका परिवार हो जाता है. इस फिल्म में संदीप का बचपन, मोहब्बत और फिर सब कुछ छोड़ कर देश के लिए शहीद हो जाना आपको इमोशनल कर देगा.

Major Movie Review
Family Emotions

कोनसी तीन फिल्में क्लैश करेंगी?

Major Movie Review
Three Movie Clash

मेजर फिल्म तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने बैनर तले GMB एंटरटेनमेंट और A+S के तहत की है. ये पहली फिल्म है जिसे अभिनेता ने बैंकरोल किया है. जिसमें उन्हें मुख्य भूमिका में नहीं दिखाया गया है। हाल ही में रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन 3 जून की बात की जाए तो इस दिन अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और कमल हासन की विक्रम रिलीज हो रही है। तीनों में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती हैं. अब देखना होगा कोनसी फिल्म कितने करोड़ पार करेगी?

Leave a comment