googlenews
गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई ये अदाकारा: Google Most Searched Asian 2022
Most Searched Asian 2022

Google Most Searched Asian 2022: बॉलीवुड में शादी के बाद बहुत कम ही ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अपनी पहचान को उतनी ही ऊंचाई पर मेनटेन किया है जितना वो शादी से पहले ऊंचाइयों पर रही हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम शामिल हो गया है। हाल ही में कैटरीना कैफ का नाम मोस्ट सर्च गूगल एशियन 2022 में सबसे ऊपर रहा है। दीपिका,करीना,ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा को छोड़ कैटरीना कैफ इस रेस में बाजी मार चुकी हैं।

Google Most Searched Asian 2022: गूगल सर्च की लिस्ट जारी हुई

अकसर फैन्स अपने पसंदीदा कलाकार को गूगल पर सर्च कर उनके बारे में जानकारी हांसिल करते हैं। अमूमन सभी बॉलीवुड सेलेब्स को आम जनता द्वारा गूगल पर सर्च किया जाता है। 2022 गूगल सर्च में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को नम्बर वन पोजिशन हांसिल हुआ है। हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के एक साल के सफर को पूरा किया है। कैटरीना अक्सर लाइम लाइट में दिखती हैं। फिर चाहे वो अपनी ब्यूटी प्रोडक्ट को लेकर हों या फिर विक्की कौशल के साथ डेटिंग और शादी को लेकर या फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर, कैटरीना कैफ कुछ वक्त पहले बिग बॉस में सलमान खान से मिलने पहुँची थी जिसकी वजह से भी वो लोगों के बीच सुर्खियों में थीं। कुछ ही दिन पहले कैटरीना के पति विक्की कौशल भी बिग बॉस के सेट पर पंहुचे थे।

कैटरीना के बाद ये अदाकराएं रहीं सूची में शामिल

जहां पहले पायदान पर ब्यूटीफुल कैटरीना कैफ में जगह बनाई वहीं लिस्ट में दूसरे नम्बर पर करीना कपूर ने जगह पाई। बता दें कि काजोल के बाद अगर कोई शादीशुदा सफल अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बनाने में सफल रही है तो वो नाम करीना कपूर का रहा है। करीना कपूर ने अपने काम से शादी के बाद भी ब्रेक नहीं लिया, बल्कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो वर्किंग ही रहीं। ऐसे में मोस्ट सर्च एशियन ओन गूगल 2022 में दूसरे नम्बर पर करीना कपूर रहीं । इनके अलावा गूगल पर लोगों ने एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन को लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया है। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पठान के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनकी भगवा रंग की बिकनी चर्चा का विषय रही। दीपिका के हॉट अवतार ने बाहर की दुनिया मे धूम मचा रखी है। गूगल सर्च में तमन्ना भाटिया, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल रहीं हैं।

Leave a comment