googlenews
दिसंबर के पहले हफ्ते रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्‍में: December OTT Release
Upcoming December OTT Release

December OTT Release: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर हफ्ते-दर-हफ्ते नया और अच्‍छा कंटेट देखने को मिलता है। साल के आखिरी दिनों में ओटीटी दर्शकों के लिए कुछ बड़ी फिल्‍मों के साथ सीरीज का तोहफा लेकर आ रहा है। जहां इन दिनों सिनेमाघरों में भी कुछ अच्‍छी फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं। वहीं दिसंबर के पहले हफ्ते ओटीटी पर थ्रिलर, फैंटेसी और एडवेंचर से लेकर हॉरर फिल्‍में और सीरीज शामिल हैं। आइये हम आपको बताते हैं ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली बेहतरीन फिल्‍मों और सीरीज के बारे में।

फ्रेडी

इस साल सिनेमाघरों में ब्‍लॉकबस्‍टर मूवी भूल भुलैया देने वाले कार्तिक आर्यन ओटीटी पर अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाने को तैयार हैं। कार्तिक की फ्रेडी इस हफ्ते डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। फ्रेडी में कार्तिक मिस्‍टीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म की कहानी एक अकेले, शर्मीले और सामाजिक रूप से अजीब व्‍यक्ति की कहानी है। जिसे अपनी ही दुनिया में ही रहना पसंद है। इसकी इस अजीबो गरीब कहानी में आने वाले भावनात्‍मक मोड़ दर्शकों को टीवी स्‍क्रीन से जोड़े रखने में कामयाब होंगे।

कब और कहां देखें- 2 दिसंबर, डिज्‍नी हॉटस्‍टार

इंडिया लॉकडाउन

इंडिया लॉकडाउन, कोविड महामारी के दौरान हर वर्ग के लोगों की जिंदगी पर पड़े असर की भयावह तस्‍वीर को दर्शाती है। मानवीय संवेदनाओं पर आधारित इस फिल्‍म की कहानी झकझोर देने वाली है। जी-5 की इस ओरिजनल फिल्‍म में प्रतीक बब्‍बर, श्‍वेता बसु प्रसाद, साईं तमणकर और प्रकाश बेलवाडी मुख्‍य कलाकार हैं। इस फिल्‍म को मधंर भंडारकर ने निर्देशित किया है।

कब और कहां देखें- 2 दिसंबर, जी5

गुडबाय

अमिताभ बच्‍चन, नीना गुप्‍ता और रश्मिका मंदाना की फिल्‍म गुडबाय इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी। किसी अपने की मृत्‍यू के बाद परिवार का दुख और उससे जुड़ी घटनाओं की मर्मस्‍पर्शी कहानी को इस फिल्‍म में दिखाया गया है। इस फिल्‍म में नई और पुरानी पीढ़ी के विचारों के टकराव के साथ परिवार का दुख के समय में एक साथ होना और एक दूसरे को संभालना, हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी के साथ दिखाया गया है।

कब और कहां देखें—2 दिसंबर, नेटफ्लिक्‍स

काला

इरफान खान के बेटे बाबिल इस फिल्‍म से बॉ‍लीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म की कहानी 1940 में कोलकाता में एक गायिका और उसकी मां के बीच जटिल संबधों पर आधारित है। इस फिल्‍म में बाबिल खान के साथ तृप्ति डिमरी, स्‍वास्तिका मुखर्जी और वरुण ग्रोवर मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।

कब और कहां देखें- 1 दिसंबर, नेटफ्लिक्‍स

शॉन द सीप: द फ्लाइट बिफोर क्रिसमस

इस हफ्ते बच्‍चों के लिए उनके फेवरेट शॉन द सीप की मूवी भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में बच्‍चे अपने शॉन को टिम्‍मी को किसी और का गिफ्ट बनने से रोते हुए देखेंगे। शॉन के फॉर्म से टिम्‍मी के अचानक गायब होने और फिर उसे बचाने के लिए शान के एडवेंचर को बच्‍चे जरूर एंजॉय करेंगे।

कब और कहां देखें- 1 दिसंबर, नेटफ्लिक्‍स

वधांधी: द फेबल आफ वेलोनी

एक युवा लड़की वेलोनी की मौत की जांच की कहानी पर यह तमिल और तेलगू भाषा की फिल्‍म आधारित है। एक पुलिस अधिकारी विवेक इस घटना की जांच कर रहा है। मामले को सुलझाने के लिए विवेक पेचीदा सुरागों के चक्रव्‍यूह में फंस कर किस तरह मामले की तह तक पहुंचता है इन घटनाक्रमों को दिखाया गया है।

कब और कहां देखें- 2 दिसंबर, अमेजन

कैसी ये यारियां सीजन 4

माणिक और नंदिनी की प्रेम कहानी पर आधारित इस सीरीज का चौथा सीजन वूट पर रिलीज होगा। ‘कैसी ये यारियां’ के पहले तीन सीजन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। इस सीजन में अलग-अलग होने के बाद माणिक और नंदिनी दुनिया के लिए एक साथ होने का दिखावा करने वाले हैं। प्‍यार और जुनून से भरी यह सीरीज दर्शकों का जरूर पसंद आएगी।

कब और कहां देखें- 2 दिसंबर, वूट

Leave a comment