आपका कोई ड्रीम जो हकीकत बन गया हो?
 
 
मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहता था। खुद को टीवी पर देखने का ड्रीम था जिसे मैं हकीकत बना रहा हूँ। पढ़ाई-लिखाई में तो कभी मन लगा नहीं लेकिन मैंने मेहनत पूरी की।
 
 
आपका फिटनेस मंत्रा क्या है?
 
 
मैं जिम पर कभी डिपेंड नहीं रहता। खुद को फिट रखने के लिए मार्शल आर्ट करता हूँ। रोज सुबह अपने बिल्डिंग के कंपाउंट में 15 से 20 मिनट तक भागता हूँ। फिटनेस के मामले में मैं टाइगर श्रॉफ को अपना रोल मॉडल मानता हूँ।
 
 
फैशन टैंड्स फॉलो करते हैं ?
 
 
जी नहीं! मैं फैशन डिजास्टर हूँ। कपड़े पहनने का तो सेंस ही नहीं है मुझमें। मैं लोअर-टीशर्ट में खुद को बहुत कंफर्टटेबल महसूस करता हूँ। मुझे जो मिल जाता है वो पहन लेता हूँ।
 
 
 
कौन है जो आपके दिल के सबसे करीब है?
 
 
 
मेरी बहन मिहिका। वो भी एक टीवी एक्ट्रेस है और मेरी रोल मॉडल भी। मुझे हमेशा यही लगता है कि मेरी एक नहीं बल्कि दो मां हैं। उसकी शादी में मैं ही था जो सबसे ज्यादा रोया था। हम एक-दूसरे के बहन-भाई कम अच्छे दोस्त ज्यादा हैं।
 
 
 
हमने सुना है जैसे आप दिखते हैं वैसे हैं नहीं?
 
 
 
मुझे देखकर सभी यही कहते हैं कि मैं बहुत भोला हूँ लेकिन हकीकत में मैं ऐसा बिल्कुल नहीं हूँ। मैं बहुत शरारती हूँ जो मैं शक्ल लगता नहीं हूँ। हां मैं अपने को थोड़ा रिजर्व रखता हूँ शाई हूँ लेकिन आई लव शैतानी। मेरी मम्मी साउथ इंडियन हैं और पापा पंजाबी तो आप कह सकते हैं कि मैं उनका मिक्स कॉम्बिनेशन हूँ।
 
 
 
शादी के बारे में क्या ख्याल है?
 
 
 
न बाबा न ..मैं शादी नहीं करना चाहता। क्या जरूरत है शादी करने की मैं सिंगल ही बहुत खुश हूँ। आजकल रिलेशनशिप साल क्या कुछ महीने भी नहीं चल पाते हैं इसीलिए मैं इन चीजों से दूर ही रहना चाहता हूँ।
 
 
 
वुमेंस के बारे में आपकी क्या सोच है? 
 
 
 
ईश्वर की सबसे खूबसूरत रचना है नारी… मैं तो सभी वुमेंस की दिल से रिस्पेक्ट करता हूँ। उनके जैसी शक्ति शायद ही हम में से किसी में होती है। मैंने तो अपनी मां और बहन को बिना किसी शिकायत के हर हाल में मुस्कुराते देखा है।
 
 
 
फेवरेट फूड – तंदूरी चिकन
फेवरेट डेस्टिनेशन – राजस्थान
ड्रीम डेस्टिनेशन – पाकिस्तान