अपने किरदार बिट्टु के बारे में बताएं?
बिट्टु एक ऐसा हरियाणवी लड़का है जो छोटे से गांव में रहता है। उसका मकसद ही यही है कि दो प्यार करने वाले कभी अलग न हों। यूं तो वो एक स्कूल मास्टर का बेटा, लेकिन पढ़ाई उसने प्यार के विषय यानी लवॉल्जि में की है। लेकिन जब उसे् खुद प्यार होता है तो उसे बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
 
कितने रोमांटिक हैं आप?
कितना रोमांटिक हूं ये बताना तो मुश्किल है, लेकिन मैं रोमांटिक जरूर हूं। मैंने पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड को सिर्फ एक गुलाब का फूल दिया था क्योंकि मुझे लगता है कि जो एहसास एक गुलाब में है वो ढ़ेर सारे फूलों में नहीं होती। मैं अपनी गर्लफ्रेंड के लिए रोमांटिक गानों को ढूंढ कर रखता था। शायद तभी वो आज भी मेरे साथ है। 
 
क्या आप प्यार को बार-बार एक्सप्रेस करने में यकीन रखते हैं?
जी बिलकुल। हर किसी को समय समय पर अपने प्यार को एक्सप्रेस करना चाहिए। मेरे हिसाब से दोनों पार्टनर्स को अपने फीलिंग्स को एक्सप्रेस करना चाहिए तभी रिश्ते में स्पार्क बना रहेगा। मैंने भी अपनी गर्लफ्रेंड को कई लंबे-लंबे खत लिखे हैं, हालांकि ये बात और है कि इसके लिए मैं अपने दोस्तों की मदद लेने से पीछे नहीं हटता था। 
 
फिटनेस के लिए क्या करते हैं?
शूटिंग के दौरान फिटनेस के लिए ज्यादा इस बात का ध्यान होता है कि मैं क्या खा रहा हूं। डाइट सही रखना ज्यादा जरूरी है। वैसे मैं कोशिश करता हूं कि सुबह एक घंटा एक्सरसाइज कर लूं , कभी घर पर ही कर लियी, कभी जिम भी गए। हां, मैंने मार्शल आर्ट सीखी है तो कभी इसके जरिए ही अपने फिटनेस को मैनेज करता हूं।
 
आपका स्टाइल स्टेटमेंट क्या है?
मेरा स्टाइल स्टेटमेंट बहुत ही कैज़ुअल है। बचपन से मैं ज्यादातर वही पहनता रहा हूं जो मॉम डैड लेकर आ जाते थे। शॉपिंग भी बहुत कम ही करता रहा हूं। मेरी शॉपिंग मेरे पापा ही कर देते थे। वो एक ही पैटर्न के 4-5 रंगों में कपड़े खरीद दिया करते थे। मैं टी- शर्ट भी लूज़ पहनना एंजॉय करता था। आजकल मुझे खुद शॉपिंग करती पड़ती है क्योंकि पापा को लगता है कि मैं बड़ा हो गया हूं। अब मैं ऐसे ही कपड़े लेता हूं जिसमें मैं कंफर्टेबल रहूं। 
 
कुकिंग का शौक रखते हैं?
बिलकुल नहीं। अब तक की मेरी लाइफ में एक ही बार मैं किचन में गया हूं, वो भी तब जब मॉम मुझसे बहुत गुस्सा हो गई थी। तो, उनको खुश करने के लिए मैंने अपनी दीदी के सलाह देने पर उनके लिए चाय बनाई थी। 
 
घर पर मम्मी को कभी हेल्प करते हैं?
हां बिलकुल। दरअसल मेरी मॉम दीवाली की साफ-सफाई खुद ही करना पसंद करती हैं। जब मामला धूल-मिट्टी का सामना करने पर आता है, तो सबलोग मुझे याद करते हैं और फिर मैं मॉम की सफाई में मदद करता हूं। किचन में भी कभी कुछ रखना हो तो मैं उनकी मदद करता हूं। 
 
शादी के क्या प्लान्स हैं?
हां, शादी तो करनी है। जल्दी करूंगा, लेकिन तुरंत नहीं। दरअसल (हंसते हुए) अभी मेरे बहुत से दोस्तों की शादी हुई है तो मैं सोच रहा हूं कि एसे समय में शादी करूं जब सिर्फ मेरी शादी हो, ताकि सबको मेरी शादी याद रह जाए। 
 
 
ये भी पढ़े-
 
 
 
 
 
आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।