सोचिए, जिस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अगर उस फिल्म को उसके रिलीज के कुछ दिनों पहले देखने का मौका मिल जाए तो कैसा हो। जी हां, मूवी लवर्स के लिए स्टार मूवीज़ द्वारा खासतौर से शुरू की गई सीक्रेट स्क्रीनिंग में ऐसा ही होता है । इस सीक्रेट स्क्रीनिंग की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाएं कि बड़े-बड़े स्टार्स इस सीक्रेट स्क्रीनिंग में पहुंचते हैं।

 मुंबई के लोअर परेल स्थित पीवीआर फिनिक्स में आयोजित सीक्रेट स्क्रीनिंग में पेज 3, ओम जय जगदीश और द तारा शर्मा शो से लोकप्रिय हुई तारा शर्मा अपने बेटे को लेकर पहुंची। दोनों ने इस मौके को इक दूसरे के साथ पूरा एंजॉय करते हुए बिताया।

 

अपने बेटे के साथ स्क्रीनिंग पर आई तारा शर्मा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस दौरान फिल्म देखने के लिए विवेक ओबेरॉय की फैमिली भी पहुंची। बच्चे विवान और अमीया के साथ विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय और उनकी मां यशोधरा ओबेरॉय ने भी इस फिल्म को बहुत एंजॉय किया।

 

 

ओबेरॉय परिवार

 

इतना ही नहीं इस सीक्रेट स्क्रीनिंग में फिल्म  ‘प्यार का पंचनामा’ और फिल्म  ‘प्यार का पंचनामा 2’ से फेमस हुए कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे। 

 

 

हॉल के बाहर फोटो बूथ पर कार्तिक

  

 

 

 

 

 

‘कुंग फू पांडा’ और ‘कुंग फू पांडा 2’ की ही तरह फिल्म  ‘कुंग फू पांडा 3’ भी बच्चों के साथ-साथ बड़ों को पसंद आ रही है, लेकिन इस फिल्म में सिर्फ एक पांडा नहीं है। इस फिल्म में फिल्म का हीरो पो (पांडा) अपने बिछड़े हुए परिवार से मिलता है यानी आप स्क्रीन पर एक से ज्यादा पांडा कैरेक्टर्स को देख सकेंगे। 

 

 

 

 

ये भी पढ़े-

 

हर हस्बेंड-वाइफ को देखनी चाहिए ये फिल्म

रवीना ने गृहलक्ष्मी के साथ शेयर किया 25 साल के सफर का सेलिब्रेशन

बालिका वधू की ‘आनंदी’ प्रत्युषा बनर्जी ने किया सुसाइड