googlenews
Bridal Hair Accessories: इन यूनिक ब्राइडल हेयर ज्वेलरी से बालों को बनाए स्टाइलिश
Bridal Hair Accessories

Bridal Hair Accessories: शादी में हर कोई अच्छा दिखना चाहता है। शादी जैसे खास मौके पर लड़कियां सुंदर दिखने के लिए काफी कुछ करती हैं। कोई पार्लर जाती है तो वहीं कई लोग दोस्तों से तैयार होते हैं। दरअसल, शादी के लिए लड़कियां जमकर शॉपिंग करती हैं। उन्हें मेहंदी, लहंगे, फुट वियर से लेकर मेकअप, हेयर स्टाइल तक सब चीज़ें परफेक्ट चाहिए होती। इन सबके लिए वह काफी पहले ही से तैयारियां करना शुरू कर देती हैं।

ऐसे में ब्राइडल एक्सेसरीज चुनना बेहद मुश्किल का काम हो जाता है क्योंकि इसमें फूटवियर्स, बैंगल्स, चूड़ा, कलीरें और बैग्स जैसी चीज़ें शामिल होती हैं। वहीं दुल्हन के लिए भी बालों की एक्सेसरीज काफी मायने रखती है। शादी में एक ही चीज ऐसी होती है जो बिगड़ जाए तो पूरा लुक बिगड़ जाता है।

मोगरे का इस्तेमाल-

Bridal Hair Accessories
Mogra

शादी में अक्सर मोगरे के फूलों का इस्तेमाल बालों को सजाने के लिए किया जाता है। क्योंकि इसका फैशन फॉरएवर है। इसके इस्तेमाल से आपका लुक भी बेहद अच्छा लगता है। आप इसके साथ पेयर की हुई ज्वेलरी किसी भी फंक्शन के लिए ट्राय कर सकती हैं। ये वेडिंग लुक के लिए एक दम परफेक्ट और फॉरएवर है।

मिनी क्लिप्स लगेगी सुंदर –

Bridal Hair Accessories
Mini Clips

अगर आप शादी में सिंपल और खूबसूरत दिखना चाहती है और अपने बालों को भी सिंपल रखना चाहती है तो आप हैवी ज्वेलरी को कैरी करने की जगह मिनी क्लिप्स का इस्तेमाल बालों की स्टाइल के लिए कर सकती हैं। इससे आपका लुक एक दम परफेट आएगा।

ट्रेंडी पर्ल –

Bridal Hair Accessories
Trendy Pearl

हेयर ज्वेलरी के तौर पर आप पर्ल ट्राय कर सकती हैं। इसका इस्तेमाल आप सिंपल जूड़े को बनाने के लिए कर सकती है। अगर आपको सेम मैच चाहिए तो आप इस ज्वेलरी के साथ मैचिंग नेकलेस और पर्ल आउटफिट पहन सकती हैं। इससे आपका लुक बेहद खूबसूरत लगेगा।

डायमंड लीफ –

Bridal Hair Accessories
Diamond Leaf

लीफ डिजाइन ज्वेलरी आजकल सबसे ज्यादा ट्रेंड में चल रही है। ऐसे में आप इसे कैरी कर सकते हैं। ये बहुत ही एंटीक पीस होता है इसे वेडिंग में पहनना बेहद परफेक्ट माना जाता है। इसका इस्तेमाल आप कर्ली हेयर और खुले बालों में कर सकती है। ये हर ऑउटफिट के साथ परफेक्ट लगेगा।

हेयरबैंड स्टाइल देगा यूनिक लुक –

Bridal Hair Accessories
Hairband Style

आपके लुक को और भी जयादा खूबसूरत बनाने के लिए आप इस ज्वेलरी को केरी कर सकती है। हेयरबैंड स्टाइल आजकल सबसे ज्यादा चलन में है। इसे आप किसी भी फंक्शन में ट्राय कर सकती है। वेस्टर्न हो या इंडियन ये हेयर स्टाइल ज्वेलरी किसी भी ऑउटफिट के साथ जमेगी।

सिंपल फ्लावर्स –

Bridal Hair Accessories
Simple Flowers

अपने खुल्ले बालों को खूबसूरत लुक देने के लिए आप सिंपल फ्लावर्स का इस्तेमाल भी कर सकती है। फ्लावर्स आजकल आर्टिफिशियल भी मिलते है। इन्हे आप बॉबी पिन्स के इस्तेमाल से बालों में अटका सकते हैं। इसके अलावा चिपकाने वाले फ्लावर्स भी आजकल उपलब्ध है। अगर आप कुछ हैवी ट्राय नहीं करना चाहती है तो ये आपके लुक पर बेहद जमेगा।

Leave a comment